यूपी के पीलीभीत में रेप में नाकाम होने पर देवर ने केरोसिन छिड़ककर भाभी को लगाई आग

उत्तर प्रदेश के पीलीफीत में रेप के प्रयास में नाकाम होने के बाद एक महिला को आग के हवाले करने से जुड़े मामले में एक 25 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

यूपी के पीलीभीत में रेप में नाकाम होने पर देवर ने केरोसिन छिड़ककर भाभी को लगाई आग

प्रतीकात्मक फोटो.

पीलीभीत:

उत्तर प्रदेश के पीलीफीत में रेप के प्रयास में नाकाम होने के बाद एक महिला को आग के हवाले करने से जुड़े मामले में एक 25 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने रविवार को हरकिशनपुर गांव के एक निवासी के खिलाफ अपने बड़े भाई की पत्नी की हत्या करने के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया है. यह घटना 11 जून की है, लेकिन चूंकि महिला गंभीर रूप से घायल थी, इस वजह से वह अपना बयान दर्ज नहीं करा पाई थी, इसलिए अपराध के दो महीने बाद मामला दर्ज किया गया. पुलिस के अनुसार, महिला ने बयान दिया कि रेप का प्रयास करने के बाद असफल होने पर उसके देवर ने उस पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी.

केरल में ड्यूटी के बाद घर जा रही महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जलाया

80 प्रतिशत से अधिक जख्मी महिला का बरेली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़िता के भाई ने बताया, 'मेरी बहन की हालत में सुधार हो रहा है. जलने के बाद पहली बार उसने घटना के बारे में हमें बताया.' हफीजगंज शहर निवासी पीड़िता के भाई ने नेउरिया पुलिस स्टेशन में दी गई अपनी लिखित शिकायत में कहा, 'मई 2016 में उसकी शादी के बाद से ही मेरी बहन अपने देवर के इरादों से आशंकित थी और जब उसने अपने पति को इस बारे में बताया तो उसने उसे ही डांटकर चुप करा दिया.

एक तरफा प्यार में गर्भवती महिला को जिंदा जलाया, खुद को भी किया आग के हवाले

पीड़िता के भाई ने आरोप लगाया कि रेप में नाकाम होने पर उसके देवर ने अपने परिवार के सदस्यों के सहयोग से मेरी बहन पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी.' नेउरिया पुलिस स्टेशन के एसएचओ बिरजा राम ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

VIDEO: रेप की कोशिश करने वाले को महिला ने जिंदा जलाया



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com