NDTV Khabar

महाराष्ट्र के ठाणे में दिनदहाड़े महिला की चाकू घोपकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के ठाणे में क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (RTO) के पास 21 साल की युवती की चाकू घोपकर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

71 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र के ठाणे में दिनदहाड़े महिला की चाकू घोपकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

ठाणे:

महाराष्ट्र के ठाणे में क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (RTO) के पास 21 साल की युवती की चाकू घोपकर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि घटना सुबह साढ़े दस बजे हुई. नौपाडा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आकाश पवार (23) को जिले के भिवंडी शहर से गिरफ्तार किया गया. उसपर हत्या के तहत मामला दर्ज किया गया.

टिप्पणियां

पुलिस के कहा कि पीड़िता प्राची जाडे अपने दोपहिया वाहन से जा रही थी जब आरोपी ने उसे आरटीओ के पास राजमार्ग पर रोका और उसपर कई बार चाकू से वार किया. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल ले गई.


पीड़िता के पिता ने पत्रकारों से कहा कि आरोपी जाडे का पीछा करता था और जून में उसकी अन्य दोस्त और दो महिलाओं ने उस वक्त पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा कि पवार ने जाडे को अन्य व्यक्ति के साथ दो पहिया वाहन पर साथ जाते देखा, जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि जाडे को चाकू घोंपने के बाद उसने चलती बस के सामने कूद कर अपनी भी जान देने की कोशिश की थी, लेकिन उसके दोस्तों ने उसे बचा लिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement