NDTV Khabar

OMG! ऑर्डर नहीं पहुंचा वक्त पर तो भाई-बहन ने किया डिलिवरी बॉय के साथ ऐसा घिनौना काम

28 वर्षीय केशव जब दिल्ली के निहाल विहार में कमल दीप के घर पहुंचा. वहां कमल दीप ने लेट डिलिवरी के लिए केशव को खूब डांटा. जिसके बाद उसे मरते दम तक पीटा.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! ऑर्डर नहीं पहुंचा वक्त पर तो भाई-बहन ने किया डिलिवरी बॉय के साथ ऐसा घिनौना काम

लेट हुई डिलिवरी तो डिलिवरी बॉय को पीटा.

खास बातें

  1. लेट हुई डिलिवरी तो डिलिवरी बॉय को पीटा.
  2. 28 वर्षीय केशव जब दिल्ली के निहाल विहार में कमल दीप के घर पहुंचा.
  3. कमल दीप नामक महीला ने फ्लिपकार्ट से 11 हजार का मोबाइल फोन ऑर्डर किया था.
नई दिल्ली: दिल्ली में एक ऐसा डरवाना हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. फ्लिपकार्ट डिलिवरी मैन केशव ने कस्टमर को कॉल करके एड्रेस कन्फर्म करने के लिए कॉल किया. उस वक्त उसको पता नहीं था कि वही कॉल उसके लिए सबसे खतनाक होने वाला है. 28 वर्षीय केशव जब दिल्ली के निहाल विहार में कमल दीप के घर पहुंचा. वहां कमल दीप ने लेट डिलिवरी के लिए केशव को खूब डांटा. कमल दीप नामक महीला ने फ्लिपकार्ट से 11 हजार का मोबाइल फोन ऑर्डर किया था. देर से डिलिवरी होने के कारण उसे बहुत पीटा. 

62 की उम्र में तीसरी शादी करने जा रहे विजय माल्या, ट्विटर पर खूब उड़ी खिल्ली

टिप्पणियां
कमल दीप ने केशव को धक्का देकर नीचे गिराया और हाथों को जूतों की लेस से बांध दिया जिसके बाद उसे गला घोटकर मारने की कोशिश की. ये खौफनाक घटना यहीं खत्म नहीं हुई. जिसके बाद कमल दीप केशव के ऊपर बैठ गई और उसे खूब मुक्के मारे. मारने में उसके भाई जितेंदर सिंह ने भी मदद की. बेहोश होने के बाद दोनों भाई-बहनों ने केशव की जेप से 40 हजार रुपये भी चुरा लिए. उन दोनों को लगा कि केशव मर चुका है. दोनों ने उसे नाली में फेक दिया. 

कौन हैं पिंकी लालवानी, जिनके खातिर तीसरी बार दूल्हा बनने को तैयार हैं विजय माल्या!
 
बाहर गुजर रहे लोगों ने देखा कि वो खून से लतपत पड़ा हुआ है. जिसे बाद लोगों ने पुलिस को बुला लिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों भाई-बहनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा- ''उसे मारने के लिए चाकू और जूतों की लेस का इस्तेमाल किया गया. लेकिन केशव जिंदा है और ठीक है.'' फ्लिपकार्ट ने ट्वीट कर लिखा- ''जो हुआ वो काफी दुखद है. वो अस्पताल में भर्ती हैं और जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद है.''


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement