Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

लखनऊ: दो महीने से बीमार नवजात को मां ने अस्पताल की चौथी मंजिल से नीचे फेंका, बताई यह वजह...

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से मंगलवार को एक मां ने अपने बीमार नवजात शिशु को नीचे फेंक दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लखनऊ: दो महीने से बीमार नवजात को मां ने अस्पताल की चौथी मंजिल से नीचे फेंका, बताई यह वजह...

प्रतीकात्मक फोटो.

लखनऊ:

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से मंगलवार को एक मां ने अपने बीमार नवजात शिशु को नीचे फेंक दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई. यूनिवर्सिटी प्रशासन की शिकायत पर पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है. किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी केजीएमयू के प्रवक्ता डॉ. संदीप तिवारी ने बताया कि कुशीनगर जिले की महिला शांति को 26 मई को सात माह का लड़का पैदा हुआ था. चूंकि बच्चा समय से पहले पैदा हुआ था इसलिए वह बहुत ही कमजोर था और उसका वजन केवल 750 ग्राम था. 

मुंबई: 5 महीने के बच्चे की मां को लगी नींद तो अस्पताल में हुआ कुछ ऐसा, CCTV में कैद हुई घटना

बच्चे को ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल पर पीडियाट्रिक इमरजेंसी विभाग में रखा गया था. करीब दो माह से बच्चा अस्पताल में भर्ती था और उसका इलाज चल रहा था, लेकिन उसकी स्थिति में बहुत धीमी गति से सुधार हो रहा था. डॉ. तिवारी ने बताया कि सुबह मां शांति अपने बच्चे के साथ थी कि अचानक उसने अपने बच्चे को उठाकर चौथी मंजिल पर स्थित वार्ड की खिड़की के बाहर फेंक दिया. बच्चे को चौथी मंजिल से फेंकने के कारण उसकी तत्काल मौत हो गई.


भोपाल में आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर 6 साल के मासूम बच्चे की ले ली जान

चौंक कोतवाली के पुलिस क्षेत्राधिकारी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि मां शांति से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि दो माह से बच्चे के इलाज के बाद भी ठीक न होने के कारण वह मानसिक रूप से परेशान हो गई थी. उसने कैसे और किन कारणों से बच्चे को फेंका उसे भी इस बात की जानकारी नहीं है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है तथा केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

टिप्पणियां

VIDEO: ‘ग़रीबी से तंग आकर मां ने ली बच्चे की जान'

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... ट्रेनों में तत्‍काल रिजर्वेशन कराने वालों के लिए खुशखबरी! रेलवे ने उठाया यह बड़ा कदम

Advertisement