उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक गांव के पास चारपाई से बंधा महिला का जला हुआ शव मिला, पास से ही खाली कारतूस भी मिले

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के एक गांव के पास एक महिला का जला हुआ शव एक चारपाई से बंधा मिला है. वहीं पास से 3 खाली कारतूस भी मिली है.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के एक गांव के पास एक महिला का जला हुआ शव एक चारपाई से बंधा मिला है. वहीं पास से 3 खाली कारतूस भी मिली है जिससे लग रहा है कि महिला को जलाने से पहले गोली मारी गई होगी. महिला के शव के ग्रामीणों ने बरामद किया है जो कि गांव से थोड़ी ही दूर पर पड़ा हुआ था. मौके पर पहुंची पुलिस महिला की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया, 'हम शव की पहचान के लिए डीएनए सैंपल ले रहे हैं'. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि महिला के साथ क्या रेप की भी वारदात हुई है. पुलिस का दावा है कि जितनी जल्दी हो सकेगा महिला की पहचान कर इस मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

एक और चौंकाने वाली घटना यूपी से ही सामने आई है. पूर्वी उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में जंगल के पास एक युवती का बिना कपड़ों में शव बरामद हुआ. पुलिस का कहना है कि लड़की का चेहरा हालांकि जला हुआ है, जो पहचानने योग्य है. बहराइच पुलिस ग्रामीण के एएसपी रवींद्र सिंह ने कहा, ''बहराइच के गांव स्थित जंगल में 20 साल की लड़की का शव बिना कपड़ों के बरामद हुआ. उसके चेहरे पर जलने के निशान हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com