महिला ने गैंगरेप का लगाया आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने उसके साथ दिल्ली समेत कई स्थानों पर गैंगरेप (Gang Rape In Delhi) किया.

महिला ने गैंगरेप का लगाया आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की 23 वर्षीय शादीशुदा महिला के साथ दिल्ली में गैंगरेप (Gang Rape In Delhi) की घटना सामने आई है. पीड़ित महिला ने इस बाबत दिल्ली महिला आयोग (Delhi women Commission) को शिकायत भी दी है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने उसके साथ दिल्ली समेत कई स्थानों पर गैंगरेप (Gang Rape In Delhi) किया. बंधुआ मुक्ति मोर्चा ने एक बयान में कहा कि महिला ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस ने उसे आरोपी के साथ समझौता करने को मजबूर किया और उसकी शिकायत पर जरूरी कार्रवाई नहीं की.

यह भी पढ़ें: MNC में काम करने वाली महिला से उसके दो सहयोगियों ने किया रेप, गिरफ्तार

वहीं, पुलिस के एक अधिकारी ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि अगर पीड़िता संबंधित थाने में गई है तो कुछ न कुछ कार्रवाई होनी चाहिए. आयोग को दी अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि इस साल मई में उसके एक रिश्तेदार और उसके दोस्त ने उसके साथ बलात्कार किया. उसने दावा किया कि इसके बाद उसे विभिन्न लोगों को बेचा गया और कई बार बलात्कार किया गया.पीड़िता ने 13 दिसंबर को आयोग को शिकायत दी है.

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: परिवार को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप, लूटपाट भी की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली में गैंगरेप की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले दिल्ली के नरेला इलाके में बीते नवंबर में एक 12 साल की बच्ची को एक सामान ढोने वाले टेम्पो में तीन लड़कों ने अगवा कर लिया और टेम्पो के अंदर ही उसके  साथ गैंगरेप किया. जानकारी मिलने पर पुलिस ने रात करीब एक बजकर 40 मिनट पर नरेला इलाके में टेम्पो को घेर लिया और लड़की को हैवानों के चंगुल से छुड़ा लिया. टेम्पो में तीन लड़के थे जिसमें से एक लड़का मौके से भाग गया, जबकि दो वहीं पकड़ लिए गए. बाद में तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया.आरोपियों के नाम रवि, मोहित और विनोद हैं.

VIDEO: स्वाति मालीवाल ने कहा आऱोपियों को मिली सजा.

पुलिस के मुताबिक लड़की नरेला की झुग्गियों में रहती है और आरोपी लड़की के पड़ोसी हैं. फिलहाल लड़की की हालत स्थिर और उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. (इनपुट भाषा से)