NDTV Khabar

तांत्रिक के साथ मिलकर पति की जहर खिलाकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर आरोपियों का पता लगाया. इसके बाद आरोपी महिला से शुरू की गई पूछताछ.

90 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तांत्रिक के साथ मिलकर पति की जहर खिलाकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. अस्पताल से गया था पुलिस के पास फोन
  2. पहचान छिपाने के लिए अस्पताल में गलत नाम और नंबर लिखाया गया
  3. आरोपी महिला करती है सरकारी नौकरी
नई दिल्ली: दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक पत्नी द्वारा पति को जहर खिलाकर मारने की घटना सामने आई है. पुलिस इस मामले में आरोपी महिला और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसने तांत्रिक के साथ मिलकर अपने पति की जहर खिलाकर हत्या की है. गिरफ्तार महिला की पहचान रमा जबकि तांत्रिक की पहचान भगत के रूप में की गई है. वहीं मृतक की पहचान डीएस मूर्ति के रूप में की गई है. पुलिस फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया है.

 यह भी पढ़ें: यौन संबंध बनाने से इनकार करने पर महिला को जिंदा जलाया,अस्पताल में हुई मौत  

नई दिल्ली जिले के डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि 26 फरवीर को हमारे पासे आरएमएल अस्पताल से एक अज्ञात आदमी को दाखिल कराने की सूचना मिली थी. अस्पताल पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि जिस युवक ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया है उसने अपना नाम और फोन नंबर गलत बताया है. इसके बाद हमारी टीम ने आरोपी के कार की इंट्री के आधार पर पहले कार की तलाश की. कार का पता करने के बाद हम उस पते पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के स्कूल में गार्ड की हत्या, पुलिस कर रही है छानबीन

वहां हमारी टीम को रमा नाम की महिला मिली जो मृतक डीएस मूर्ति की पत्नी हैं. उनसे जब हमारी टीम ने सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने पति के शराब पीने की आदत से काफी परेशान थीं. शराब की लत की वजह से उसके पति ने करीब दस लाख रुपये का लोन भी लिया था.

टिप्पणियां
VIDEO: आरोपियों ने की युवक की चाकू मारकर हत्या.


इन सब से तंग आकर ही उसने अपने पति को जहर देकर मार दिया है. पुलिस ने महिला से पूछताछ के आधार पर आरोपी तांत्रिक को भी इस मामले में गिरफ्तार किया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement