NDTV Khabar

तीसरी बेटी के पैदा होने से परेशान महिला ने की नवजात की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना नासिक के अदगांव के वृंदावन नगर इलाके में 31 मई को हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तीसरी बेटी के पैदा होने से परेशान महिला ने की नवजात की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के नासिक जिले में इंसानियत को शर्मशार करने वाली एक घटना हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यहां एक महिला ने अपने दस दिन की बच्ची की धारदार हथियार से सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उसकी तीसरी बेटी थी. पुलिस ने मामले के सामने आने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला की पहचान 26 वर्षीय अनुजा काले के रूप में की गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना नासिक के अदगांव के वृंदावन नगर इलाके में 31 मई को हुई. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी इस बात से परेशान थी कि उसने तीसरी बार बेटी को ही जन्म दिया है.

दिल्‍ली : मां ने 7 महीने की बेटी को मनहूस समझ उसकी हत्या की

अदगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी अनुजा काले ने अपनी बच्ची पीयू पर धारदार हथियार से वार किया और बाद में गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. बता दें कि पीयू का दस दिन पहले जन्म हुआ था. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी की पहले से दो बेटियां हैं और फिर से एक बार बेटी को ही जन्म देने के कारण वह परेशान थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने 31 मई को इस अपराध को अंजाम दिया जब उसका पति बालासाहेब काले शहर से बाहर था.


टिप्पणियां

17 साल के पति ने पत्‍नी के अवैध संबंधों के शक में 2 महीने के बच्‍चे की हत्‍या की

बालासाहेब काले ने बताया कि उसकी पत्नी ने फोन पर उसे सूचना दी कि बच्ची में कोई हरकत नहीं हो रही है और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हालांकि बालासाहेब को इस बारे में शक हुआ और उसने रविवार को पुलिस को इसकी सूचना दी.अधिकारी ने बताया कि बच्ची के पोस्टमार्टम में पता चला कि सिर पर चोट लगने एवं गला दबने की वजह से उसकी मौत हुई. अनुजा से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया जिसके बाद हत्या का मामला दर्ज कर उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। (इनपुट भाषा से)  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement