पहले हैवानों ने गैंगरेप किया, फिर गुप्तांग में डंडा डाला, महिला की मौत

क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक बीएन सिंह ने बताया कि यह घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के उदयपुर में हुई.

पहले हैवानों ने गैंगरेप किया, फिर गुप्तांग में डंडा डाला, महिला की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

रांची:

झारखंड के जामताड़ा जिले से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां पर कुछ आरोपियों ने एक महिला के साथ पहले कथित गैंगरेप किया और उसके बाद महिला के गुप्तांग में डंडा तक डाल दिया. इस वजह से महिला की बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई. क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक बीएन सिंह ने बताया कि यह घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के उदयपुर में हुई. उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी पूर्व पति उदय को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: जयपुर में युवती से कथित गैंग रेप, निर्वस्त्र हालत में तीसरी मंजिल से कूदी

सिंह ने बताया कि महिला पबिया में आयोजित काली पूजा के अवसर पर आयोजित संथाली यात्रा देखने के लिए गई हुई थी. जहां उसका पूर्व पति भी आया हुआ था. वह अपने दोस्तों के साथ जबरन महिला को उठाकर पास के खेत में ले गया. जहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसके गुप्तांग में डंडे से चोट पहुंचायी. महिला बेहोश हो गई. सुबह लोगों ने उसके कराहने की आवाज सुनकर उसे इलाज के लिए सीएचसी नारायणपुर में दाखिल कराया. वहां से उसे सदर अस्पताल जामताड़ा रेफर किया गया. लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: पिता ने पहले सौतेली बेटी से किया दुष्कर्म, फिर की हत्या 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला ने मौत से पूर्व स्थानीय लोगों को बताया कि उसके पूर्व पति ने ही उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया और उसी ने दो अन्य दोस्तों के शामिल होने के बारे में जानकारी दी. इस संबंध में एसडीपीओ जामताड़ा बीएन सिंह ने अन्य पुलिस पदाधिकारी के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया और आवश्यक साक्ष्य जब्त किया.  उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करेगी. (इनपुट भाषा से)