हरियाणा: Tik Tok वीडियो बनाने के लिए युवक को फंदे से लटकाया, मामला दर्ज

सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए युवक के गले में रस्सी डालकर पेड़ पर चढ़ाया गया था. इत्तेफाक से रस्सी टूट गई. फिलहाल युवक के चाचा की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

हरियाणा: Tik Tok वीडियो बनाने के लिए युवक को फंदे से लटकाया, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • एक युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाने का मामला प्रकाश में आया
  • टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में युवक लो लटकाया था फंदे से
  • पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद युवक के खिलाफ दर्ज किया केस
जींद:

टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाने का मामला प्रकाश में आया है. हालांकि फंदे की रस्सी टूट जाने से युवक की जान बच गई. पुलिस ने इस संबंध में शिकायत मिलने पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बता दें, सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए युवक के गले में रस्सी डालकर पेड़ पर चढ़ाया गया था. इत्तेफाक से रस्सी टूट गई. फिलहाल युवक के चाचा की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने विस्तार से मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामला सदर थाना नरवाना के गांव खरड़वाल का है.

Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट ने बहन और जीजा पर लगाया मारपीट और धमकी देने का आरोप

पुलिस ने बताया कि युवक फंदे की रस्सी टूटने से नीचे गिरकर घायल हो गया. परिजनों ने उसकी हालत बिगडऩे पर उसे नरवाना के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया है. पुलिस ने बताया कि युवक के चाचा की शिकायत पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ जान लेने की कोशिश तथा अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न रोकथाम कानून समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि खरड़वाल निवासी सत्यवान ने अपनी शिकायत में बताया कि गांव नेहरा निवासी रमन ने उसके भतीजे विकास को गत 22 अक्टूबर को फोन करके खेतों में बुलाया. रमन ने विकास से टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए कहा जिसमें उसे पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकना था.

विमान नियामक संस्था DGCA ने फ्लाइट के अंदर शूट किये गए TikTok वीडियो पर जताई चिंता

पुलिस ने बताया कि सत्यवान ने शिकायत में कहा है कि जब उसके भतीजे ने मना किया तो उसे जातिसूचक गालियां दी. भय के चलते विकास रस्सी लेकर पेड़ पर चढ़ गया और फंदे से लटक गया, जबकि रमन उसका टिक टॉक वीडियो बनाता रहा. इत्तेफाक से रस्सी कमजोर होने के चलते टूट गयी और उसका भतीजा नीचे गिर गया, लेकिन गले में रस्सी का कसाव होने और नीचे गिरने से उसे चोटें आईं. पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने कहा है कि हालात बिगड़ने पर विकास को नरवाना के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया और वह अभी भी अस्पताल में भर्ती है और उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है. पुलिस के अनुसार सत्यवान ने आरोप लगाया कि रमन उसके भतीजे विकास को मारना चाहता था. सदर थाना नरवाना पुलिस ने सत्यवान की शिकायत पर रमन के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Video: आदमपुर से BJP प्रत्याशी और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट से खास बातचीत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com