NDTV Khabar

दिल्लीः नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, मां ने पकड़वाया आरोपी

दिल्ली के रंगपुरी इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. मां की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्लीः नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, मां ने पकड़वाया आरोपी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. दिल्ली के रंगपुरी इलाके में नाबालिग से बलात्कार
  2. दोपहर अपहरण में असफल रहा तो शाम को किया बलात्कार
  3. मां की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में दुष्कर्म की घटनाएं कम नहीं हो रहीं हैं. इस बार रंगपुरी इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पुलिस ने इलाके में नौ साल की नाबालिग से बलात्कार के मामले में 24 साल के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम प्रकाश है. जिस शाम बच्ची के साथ उसने बलात्कार किया,  उसी दिन आरोपी ने बच्ची के अपहरण की भी कोशिश की थी. शाम को दूसरे प्रयास में वह अपहरण और बलात्कार के नापाक मंसूबे में सफल रहा.

टिप्पणियां
 दिल्ली पुलिस को दोपहर में सूचना मिली थी कि एक युवक रंगपुरी इलाके से ही किसी बच्ची को किडनैप कर के ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन बच्ची की मां ने जब शोर मचाया तो वो वहां से भाग गया.लेकिन शाम को आरोपी फिर उसी इलाके में गया और वहां उसने इस 9 साल की  नाबालिग को किडनैप कर के बलात्कार की घटना को उस वक्त अंजाम दिया. घटना उस समय हुई, जब नाबालिग शौच कर घर लौट रही थी. उस दौरान आरोपी प्रकाश ने लड़की को किडनैप कर दुष्कर्म किया. जब परिवार वालों को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना भेजी. 

घटना के बाद पुलिस ने परिवार से मिली पहली कॉल पर काम करना शुरू किया क्योंकि पहली बार जब बच्ची की किडनैप करने की कोशिश हो रही थी, तब मां ने आरोपी प्रकाश को देख लिया था. मां ने बलात्कार में आरोपी प्रकाश का हाथ होने की आशंका व्यक्त की, जिस पर पुलिस ने छापेमारी कर प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया.बताया जाता है कि आरोपी काफी समय से नाबालिग का पीछा कर रहा था.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement