NDTV Khabar

केरल से सोना चुराकर फरार युवक बिहार के कटिहार से गिरफ्तार

केरल के त्रिशूल जिले के चालकुंडी थाना क्षेत्र के एदेशरी ज्वेलर्स से गत 29 जनवरी को 12 किलो 905 ग्राम सोना एवं 6 लाख रुपये नकदी की चोरी हुई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल से सोना चुराकर फरार युवक बिहार के कटिहार से गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

कटिहार: केरल के त्रिशूल जिला स्थित एक आभूषण दुकान से सवा चार करोड़ रुपये का सोना चुराकर फरार हुए एक युवक को पुलिस ने बिहार में कटिहार जिले से गिरफ्तार कर लिया. केरल के त्रिशूल जिले के चालकुंडी थाना क्षेत्र के एदेशरी ज्वेलर्स के मालिकसाबू एंटोनी की आभूषण की एक दुकान से गत 29 जनवरी को 12 किलो 905 ग्राम सोना एवं 6 लाख रुपये नकदी की चोरी हुई थी. 

यह भी पढ़ें : फिंगर प्रिंट की मदद से 12 साल बाद आरोपी तक पहुंची पुलिस

चोरों ने छत से प्रवेश कर लॉकर को गैस कटर से काटा था. कटिहार नगर थाना के निरीक्षक निर्मल कुमार यादवेंदू ने बताया कि केरल पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से अशोक बारी नामक एक युवक को गिरफ्तार किया. अशोक बारी चौक निवासी है. उन्होंने बताया कि अशोक ने पूछताछ के दौरान चोरी की उक्त घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए कहा कि झारखंड, केरल और अन्य लोगों के सहयोग से कई जेवरात की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

टिप्पणियां
VIDEO : कैमरे में कैद चोरी : जौहरी को झांसा देकर उड़ाए गहने


यादवेंदू ने बताया कि अशोक पूर्व में भी दो मामलों में जेल जा चुका है. जिनमें एक मामला मोबाइल चोरी से जुडा हुआ था. मोबाइल के लोकेशन के आधार पर कटिहार से इस युवक की गिरफ्तारी के बाद चोरी किए गए सोना और राशि की बरामदगी के लिए उसके अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए केरल पुलिस द्वारा झारखंड के साहिबगंज और केरल में छापेमारी की जा रही है. इनमें से ज्यादातर मामले पाली, बारन, बूंदी, झालावाड़, भीलवाड़ा और जालौर जिलों के हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement