NDTV Khabar

गर्लफ्रेंड से वीडियो चैट करते हुए लड़के ने लगायी फांसी 

पुलिस का कहना है कि इस बात की काफी संभावना है कि पीड़ित छात्र ने बातचीत के दौरान गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के कारण कल रात यह कदम उठाया.

106 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्लफ्रेंड से वीडियो चैट करते हुए लड़के ने लगायी फांसी 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: दक्षिण 24 परगना जिले के बरुईपुर इलाके में अपनी महिला मित्र से व्हाट्सएप्प पर वीडियो चैट करते हुए 17 साल के एक लड़के ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली.पुलिस का कहना है कि इस बात की काफी संभावना है कि पीड़ित छात्र ने बातचीत के दौरान गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के कारण कल रात यह कदम उठाया. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज भी कर लिया है. गौरतलब है कि ऐसा ही एक मामला आगरा में सामने आया था. युवक ने फेसबुक लाइव के दौरान अपनी मौत को गले लगाया.

यह भी पढ़ें: असम: ट्रेन टॉयलेट में युवती का अर्धनग्न शव बरामद, रेप की आशंका

टिप्पणियां
फेसबुक लाइव के दौरान वीडियो पर उसके कई दोस्त कमेंट कर उसे रोकने का प्रयास किया. इस लाइव में फांसी का फंदा लगाने से लेकर मौत तक का वीडियो शामिल है. यह मामला आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र रेणुका विहार कालोनी का है. बीएससी पास मृतक मुन्ना कुमार 17 साल की उम्र से सेना में नौकरी की तैयारी कर रहा था. सेना में नौकरी का जुनून था लेकिन उम्र की सीमा बीत जाने पर उसे तनाव था.

VIDEO: जेल में डॉन की हत्या.

मुन्ना जिंदगी से हार चुका था और अंत में उसने मौत को गले लगाने का फैसला लिया. मरने से पहले मुन्ना ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा है. सुसाइड नोट में उसने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए पूरा दर्द बयां किया और अंत में जय हिंद लिखा है. (इनपुट भाषा से)  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement