फरीदाबाद में विधानसभा चुनाव लड़ चुके युवा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

फरीदाबाद (Faridabad) के सेक्टर 31 श्रमिक बिहार में कार सवार युवा नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक की पहचान मनोज भाटी (Manoj Bhati) गांव अमीरपुर फरीदाबाद के रूप में हुई है.

फरीदाबाद में विधानसभा चुनाव लड़ चुके युवा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

युवा नेता की गोली मारकर हत्या

फरीदाबाद:

फरीदाबाद (Faridabad) के सेक्टर 31 श्रमिक बिहार में कार सवार युवा नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक की पहचान मनोज भाटी (Manoj Bhati) गांव अमीरपुर फरीदाबाद के रूप में हुई है. मनोज भाटी तिगांव विधानसभा सीट पर राजकुमार सैनी की पार्टी लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी से चुनाव लड़ चुके थे. वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.


हरियाणा में फरीदाबाद के ऐतमादपुर की श्रमिक विहार कालोनी में बुधवार को दिनदहाड़े कार में सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर युवा नेता मनोज भाटी की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.मामले की सूचना मिलने पर थाना सेक्टर-31 के प्रभारी संदीप अपनी टीम के साथ पहुंचे और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. मौके पर फोरेंसिक की टीम ने भी सुराग जुटाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


थाना प्रभारी संदीप कुमार के अनुसार मृतक भी कार में सवार था, करीब छह-सात गोलियां बदमाशों ने चलाई हैं, जिसमें कई गोली गाड़ी में लगी हैं. वहीं, मृतक को कितनी गोली लगी हैं, यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल पाएगा. उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है ताकि हमलावरों का सुराग लगाया जा सके. पता चला है कि हमलावर दो कारों में सवार थे.
(इनपुट भाषा से भी)