NDTV Khabar

राजधानी दिल्ली में सरेआम युवक को चाकुओं से गोदा, घायल सड़क पर दौड़ता रहा और फिर दम तोड़ दिया

मले के बाद भी दशरथ ने भागने की कोशिश की वो भागता हुआ गोदावरी अपार्टमेंट के सामने आया लेकिन गिर गया.

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजधानी दिल्ली में सरेआम युवक को चाकुओं से गोदा, घायल सड़क पर दौड़ता रहा और फिर दम तोड़ दिया

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: साऊथ दिल्ली के पॉश इलाके चितरंजन पार्क थाने के अंतर्गत आने वाले गोदावरी अपार्टमेंट के सामने एक युवक की चाकुओं से गोद कर बेहरहमी से हत्या कर दी गई. वारदात रविवार रात 09:30 बजे के आसपास की है. बताया जा रहा है कि दशरथ नाम का एक शख्स जो ग्रेटर कैलाश इलाके में कोठी में काम करता है और तुगलाकाबाद इलाके का रहने वाला है वो रात 09:30 बजे के आसपास अपने घर जा रहा था तभी उसे बस स्टेण्ड के पास दो लोगो ने चाकुओं से गोद दिया.

हमले के बाद भी दशरथ ने भागने की कोशिश की वो भागता हुआ गोदावरी अपार्टमेंट के सामने आया लेकिन गिर गया उसने फिर भगाने की कोशिश की लेकिन फिर वो बेसुध होकर गिर गया और ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.

टिप्पणियां
फ़िलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है, सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है जिसमें मृतक और भागते हुए दो आरोपी नजर आ रहे हैं. फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

हालांकि इलाके में सीसीटीवी लगे हुए हैं. जगह जगह पुलिस के बैरिकेड लगे हुए हैं. उसके बावजूद एक शख्स की सरेआम हत्या कर दी जाती है और पुलिस इस पूरे मामले में चुप्पी सादे हुए है. फ़िलहाल आरोपियों के पकड़ में आने के बाद ही हत्या की वजह का खुलासा हो पाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement