NDTV Khabar
होम | क्राइम

क्राइम

  • मुंबई : थाने में दिनदहाड़े पुलिस के सामने जघन्य हत्याकांड, साले ने जीजा का गला रेत डाला
    मुंबई के पास नालासोपारा में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. साले ने पुलिस स्टेशन में घुसकर जीजा का गला रेत दिया. यह वारदात नालासोपारा पुलिस थाने में हुई. सोमवार 14 अक्टूबर को नालासोपारा पुलिस थाने में आकाश कोलेकर से पत्नी की खुदकुशी के बारे में पूछताछ की जा रही थी तभी उसका नाराज साला रवींद्र शंकर वहां घुसा और चाकू से जीजा पर हमला कर दिया. उसने जीजा आकाश की गर्दन पर चाकू से वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पहले तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को भी कुछ समझ नहीं आया लेकिन फिर वे तुरंत हरकत में आए और रवींद्र को गिरफ्तार कर लिया.
  • बीवी मायके जाने के लिए कह रही थी, पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दिया मर्डर
    उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी उसे अपने माता-पिता के घर जाने के लिए कह रही थी. इसी को लेकर हुए विवाद पर उसने रजनी पर कुल्हाड़ी से कई जगह वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. चौहान ने बताया कि आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
  • मालिक बेरहमी से कुचलता रहा गार्ड का चेहरा, वह मांगता रहा रहम की भीख, VIDEO आया सामने तो पुलिस ने की ये कार्रवाई
    एक दूसरे वीडियो में सलीम खान दूसरे गार्ड की गर्दन और चेहरे को दबाते हुए दिखाई देता. मार खाता हुआ गार्ड कहता है, 'वह इतना कुछ नहीं जानता है.' सलीम खान गार्ड को मारने के लिए जैसे ही अपना पैर उठाता डर से कांपता हुआ गार्ड कहता है, 'मुझे मारो, लेकिन मैं सर को नहीं जानता.' 
  • सीआरपीएफ के एक अधिकारी का उड़ा लिया डेबिट कार्ड और मोबाइल फोन, केस हुआ दर्ज
    पुलिस ने बताया कि अधिकारी ने जब रुपये निकाल लिए तो एक व्यक्ति ने चालाकी से अपने डेबिट कार्ड को उनके डेबिट कार्ड से बदल दिया.जब वह अपना कार्ड देख रहे थे तो एक व्यक्ति ने उनका फोन मांगा और जब अधिकारी ने उन्हें फोन दिया तो वे भाग गए. बाद में कनॉट प्लेस थाने में मामला दर्ज किया गया और पुलिस आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.
  • CBI ने PMO अधिकारी होने का झूठा दावा करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया
    यह आरोप लगाया गया है कि राव ने कथित पत्र के माध्यम से पीएमओ के अधिकारी के रूप में न्याय विभाग से न्यायाधीश के खिलाफ जांच की मांग की थी. अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई ने राव के खिलाफ कथित जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया है. 
  • मंदिर में चोरी के शक में 25 साल के युवक की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या
    फोन करने वाले मुझे अस्पताल आकर पति को देखने की बात भी कही. महिला ने बताया कि मैंने फोन करने वाले को कहा कि अगर मेरे पति ने सही में चोरी की है तो उसकी पिटाई करने की जगह आप उसे पुलिस के हवाले भी कर सकते थे. बाद में जब मैं अस्पताल पहुंची तो मुझे मेरा पता पति मरा हुआ मिला. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 
  • PMC बैंक में अपना खाता रखने वाली महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच 
    पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार मामले की जांच में पता चला है कि निवेदिता ने पहले भी एक बार खुदकुशी करने की कोशिश की थी. वह बीते लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थी. पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर FIR दर्ज कर ली है.
  • दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार
    दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने महज 12 घंटे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. इन दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 14 मोबाइल फोन और दो लैपटॉप बरामद किए हैं. इन आरोपियों के नाम मैग्गी और प्रेम हैं.
  • शिकारी खुद बन गई शिकार, युवकों की समझदारी से हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश नाकाम
    गुरुग्राम के थाना डीएलएफ फेस-3 में 14 अक्टूबर को दिल्ली के रहने वाले एक युवक ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि वह दिल्ली में एक कम्पनी मे काम करता है. उसके साथ चीफ एकाउंटेंट के पद पर काम करने वाले उसके दोस्त को गुरुग्राम के यू-ब्लॉक में रहने वाली एक लड़की ने अपने चंगुल में फंसा लिया है. लड़की ने तीन अक्टूबर को उसे अपने कमरे पर बुलाया और चार अक्टूबर को उस लड़की ने उसके दोस्त के खिलाफ थाना डीएलएफ फेस-3 में बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवा दिया. जब उन्हें इसके बारे में पता चला तो पांच अक्टूबर को वे दोनों उस लड़की से मिलने के लिए डीएलएफ फेस-3 गए.
  • दिल्ली : अवैध पटाखा फैक्ट्री का भंडाफोड़, 50 लाख रुपये की आतिशबाजी बरामद
    दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में तमाम नियमों को ताक में रखकर एक बड़ी अवैध पटाखा फैक्ट्री चल रही थी. दिल्ली पुलिस ने छापा मारकर 50 लाख से ज्यादा कीमत के पटाखे और पटाखा बनाने की मशीनें जब्त की हैं. फैक्ट्री का मालिक दीपावली के पहले बड़े पैमाने पर प्रदूषण फैलाने वाले इन पटाखों को बेचने की फिराक में था. दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में जब बीती रात पुलिस ने छापा मारा तो इस मौत के कारखाने का भंडाफोड़ हो गया.
  • यूपी: दो साल की बच्ची से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
    आरोपी को देर रात गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया गया. घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी पांडेय, क्षेत्राधिकारी सीमा यादव भी मौके पर पहुंच गए. बच्ची के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.
  • थाने में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
    इसी दौरान कोमल के पिता और भाई रविंद्र काले भी थाने पहुंचे. उन्होंने बताया कि काले ने चाकू से उस पर हमला कर दिया और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे बाद में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि सतारा के रहने वाले काले को गिरफ्तार कर लिया गया है. 
  • दिल्ली में एक ही समय में अलग-अलग स्थानों पर दो एनकाउंटर, दो बदमाश घायल
    दिल्ली में सोमवार की रात दो अलग-अलग इलाकों में स्पेशल सेल की टीमों और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें दो बदमाशों को गोली लगी. दोनों घायल हैं. एक पुलिसकर्मी की बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लगी.पहली मुठभेड़ राजघाट के पास बस डिपो के बाहर हुई. वहां शास्त्री पार्क इलाके के घोषित बदमाश इमरान के स्कूटी से आने की सूचना थी. स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर सुनील ने जब इमरान को आते हुए देकरख रुकने के लिए कहा तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें इमरान के पैर में गोली लग गई. पुलिस के मुताबिक इमरान पर सात केस दर्ज हैं.
  • लॉ स्टूडेंट की रहस्यमय हत्या, सिर्फ 15 दिन किराये पर रहा और फिर घर में छह फीट नीचे दबा मिला शव
    दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हत्या का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां लॉ के एक छात्र की हत्या करने के बाद उसके शव को जमीन के नीचे 6 फीट गहरा गड्ढा करके दबा दिया गया. युवक दशहरा के दिन से लापता था. गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके के गिरधर एनक्लेव में जब एक घर के बेसमेंट की तलाशी के बाद खुदाई हुई तो जमीन से 6 फीट नीचे एक शव बरामद हुआ. यह शव उस लड़के का है जो दशहरे से लापता था. वह इस मकान में महज़ 15 दिन ही रहा था. मृतक की पहचान पंकज के रूप में हुई.
  • दिल्ली : 3 युवकों ने एक शख्स को पीटा, CCTV दिखाने के बाद भी पुलिस पर मामला न दर्ज करने का आरोप
    दिल्ली के वज़ीराबाद थाना इलाके में तीन युवकों ने स्थानीय लोगों के साथ की मारपीट की है. पिटाई की यह वारदात स्कूटी में हल्की टक्कर लगने से हुई. जिसके बाद गाली-गलौज शुरू हुआ और बात इतनी बढ़ी कि उनमें से एक अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पीड़ित के घर जाकर उसे न सिर्फ जमकर पीटा बल्कि उसके घर पर पत्थर भी फेंके. मारपीट की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में हो गई कैद. सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक मारपीट करते हुए साफ दिख रहे हैं.
  • हमें नहीं पता था कि शिकायत करने वाली महिला पीएम मोदी की भतीजी है: दिल्ली पुलिस
    दयमंती बेन मोदी शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली आईं थीं. जब वह ऑटो रिक्शा से गुजरात समाज भवन जा रही थीं तो ऑटो से उतरते वक्त दो स्कूट सवारी लूटेरों ने उनका पर्स छीन लिया था. पर्स में उस वक्त 50,000 रुपए और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज थे. उन्होंने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई.
  • दिल्ली: नाबालिग की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
    इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. कुछ समय पहले ही तेलंगाना के वारंगल में रेप की कोशिश के बाद 9 महीने की एक बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी थी. पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि लगभग 28 साल का आरोपी माता पिता के साथ छत पर सो रही बच्ची को तड़के उठाया और कथित रूप से उसका यौन उत्पीड़न किया.
  • महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार
    अधिकारी ने बताया कि सितंबर के आखिरी हफ्ते में वह अपनी एक सेहली से मिलने के लिए एंटॉप हिल इलाके में आईं. मुलाकात के बाद वे नाश्ते के लिए पास की पिज्जा की दुकान में गए.
  • मेरठ में लड़के को टक्कर मारकर भाग रहे शख्स की बिजली के खंभे से टकराकर मौत: पुलिस
    उत्तर प्रदेश के मेरठ में बाइक सवार एक युवक की बिजली के पोल में टक्कर लगने से मौत हो गई. सूत्रों ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब युवक की बाइक से एक लड़के को टक्कर लग गई और वहां से भागने के दौरान शख्स की बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई.
  • बेटी से शिक्षक ने की छेड़छाड़, शिकायत वापस लेने का बनाया जा रहा था दबाव, पिता ने उठा लिया यह कदम...
    दसवीं में पढ़ने वाली अपनी 16 वर्षीय बेटी से एक सरकारी स्कूल के शिक्षक द्वारा कथित तौर पर छेड़छाड़ करने और इस संबंध में दर्ज मामले को स्कूल की प्रिंसिपल सहित कुछ अन्य लोगों द्वारा वापस लेने का दबाव बनाए जाने से तंग आकर एक व्यक्ति ने बिजली के टावर से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.
12345»

Advertisement