NDTV Khabar
होम | क्राइम

क्राइम

  • रोहिणी जेल से चल रहा था रंगदारी मांगने का धंधा, 9 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
    पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने कारोबारी की दफ्तर में गोलीबारी कर रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पीड़ित से रंगदारी रोहिणी जेल में बंद एक बदमाश ने मांगी थी. इस मामले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.
  • यूपी में रुक नहीं रहे अपराध, बाराबंकी में गैंगरेप के बाद दोस्‍त ने ही की नाबालिग की हत्‍या...
    बाराबंकी में एक 17 साल की लड़की को उसके दोस्‍त ने गैंगरेप के बाद माकर नहर में फेंक दिया. लड़की घर से गायब थी, घर वालों ने रिपोर्ट लिखाई तो पुलिस उसके दोस्‍त को पकड़ लाई. जब सख्‍ती से पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल कर दिया. लड़की को घर वाले उस लड़के से मिलने से रोक रहे थे, इसलिए अपने दोस्‍त के साथ मिलकर उसने यह जघन्‍य अपराध कर डाला. दोनों आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया गया है.
  • ED ने इकबाल मिर्ची के रिश्तेदारों के 22 करोड़ रुपये और सात संपत्तियां जब्त कीं
    प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अंडरवर्ल्ड सरगना इकबाल मिर्ची (Iqbal Mirchi) के करीबी रिश्तेदारों के सात बैंक एकाउंटों में जमा 22 करोड़ रुपये और सात अचल संपत्तियों को मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जब्त कर लिया है. संपत्तियों में मुंबई में एक टॉकीज और एक होटल, पंचगनी में एक निर्माणाधीन होटल, एक फार्म हाउस, दो बंगले और साढ़े तीन बीघा जमीन शामिल है.
  • गैंगरेप की शिकार नाबालिग हुई गर्भवती, परिवार ने केस दर्ज कराया, एक गिरफ्तार
    हापुड कोतवाली के एक गांव निवासी नाबालिग किशोरी गांव में ही घर के पास छह माह पहले पानी लेने गई थी तभी गांव के ही अभिषेक ने अपने दोस्त शेंकी के साथ रेप किया, इसके कारण पीड़िता गर्भवती हो गई. 
  • मुंबई: धोखाधड़ी की जांच करती पुलिस की टीम को मिले हत्या के सुराग, पूरी कहानी जानकर उड़ गए होश
    महाराष्ट्र पुलिस के सामने हैरान करने वाला मामला सामने आया है. धोखाधड़ी के एक मामले की जांच करती हुई पुलिस एक महिला के हत्या के राज तक जा पहुंची. मामला मुंबई से सटे काशमीरा इलाके का है. पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ ऐसे सुराग मिले जिससे एक महिला की हत्या का राज खुल गया. खास बात यह है कि उस हत्या की कहीं कोई शिकायत भी दर्ज नही थी. मीरा भायंदर के डीसीपी विजयकांत सागर के मुताबिक 15 दिसंबर 2019 को दूसरे के क्रेडिट कार्ड से 15 लाख रुपये निकाले जाने की FIR दर्ज हुई थी. 
  • दिल्ली-एनसीआर में मोमोज की आड़ में ड्रग्स सप्लाई, दो गिरफ्तार
    दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने नेपाल से दिल्ली-एनसीआर में चरस और हशीश की सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान नीरज कुमार  और उसके भाई शिव कुमार के तौर पर हुई है. इनके कब्जे से लाखों रुपये की पांच किलोग्राम चरस बरामद हुई है. दोनों सुनौली बॉर्डर से चरस लेकर आते थे और मोमोज की दुकान की आड़ में लोगों को बेचते थे. 
  • व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजकर महिला का उत्पीड़न करने का आरोपी गिरफ्तार
    पुलिस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से वह मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है जिसके जरिये अश्लील संदेश भेजे गए. उन्होंने बताया कि आरोपी को दिल्ली लाया गया है और आगे की जांच जारी है.
  • ड्रग्स माफिया ने एम्बुलेंस को सप्लाई का जरिया बनाया, चार गिरफ्तार
    ड्रग्स माफिया ने एम्बुलेंस को ड्रग्स सप्लाई का जरिया बना लिया.  वे दक्षिण भारत से एम्बुलेंस में दिल्ली तक ड्रग्स सप्लाई करते थे. एक छोटी सी शिकायत के आधार पर उत्तरी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ की टीम ने 180 किलो गांजे के साथ 4 ड्रग्स माफियाओं को गिरफ्तार किया है. उत्तरी दिल्ली पुलिस को शिकायत मिली कि गुलाबी बाग में राजीव नाम का बदमाश ड्रग्स बेचता है. 9 अक्टूबर को स्पेशल स्टाफ की टीम ने छापेमारी की. वहां पुलिस पर ड्रग्स माफिया ने हमला कर 4 पुलिस कर्मियों को घायल कर डाला. राजीव ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग भी की. बाद में पुलिस ने राजीव और उसके साथियों की हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.
  • अवैध हथियारों का धंधा करने वाला मध्यप्रदेश का आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार
    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक बड़े सप्लायर को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार किया है और इसके पास से 25 पिस्टल बरामद की हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक उनकी टीम को एक जानकारी मिली थी कि मध्य प्रदेश के धार का रहने वाला एक रवि मौर्या नाम का शख्स हथियारों की एक बड़ी खेप लेकर दिल्ली आने वाला है. वह यहां किसी को हथियार सप्लाई करने वाला है. पुलिस ने जाल बिछाकर रवि को रोहिणी से गिरफ्तार कर लिया. 
  • बलिया हत्याकांड का आरोपी जेल भेजा गया, करणी सेना ने उसके समर्थन में किया प्रदर्शन
    बलिया (Ballia) में सरकारी राशन की दुकान के आवंटन में हत्या के आरोपी धीरेंद्र सिंह को आज 14 दिन की ज्युडीशियल कस्टडी में जेल भेज दिया गया. उधर आज उसके समर्थन में करणी सेना भारत ने वहां प्रदर्शन किया. पुलिस ने उन्हें हत्या के आरोपी के घर नहीं जाने दिया. सेना के अध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ़ चार लोगों को वहां जाने की इजाजत मिली है इसलिए अब चार क्षत्रिय लोग ही उनके घर भेजे जाएंगे क्योंकि वे अपना खून हैं.
  • फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार
    फरीदाबाद (Faridabad) में जीजा की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी साले इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साले ने जीजा के सिर में ईंट मार-मारकर उसकी हत्या की थी. पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना घर छोड़कर रेलवे प्लेटफार्म व पुल के नीचे छिपकर रह रहा था. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. 
  • सीबीआई ने यूपी में बसपा विधायक से जुड़ी कंपनी के कई ठिकानों पर छापे मारे, लोन घोटाले का मामला
    सीबीआई (CBI) ने सोमवार को यूपी (UP) में गंगोत्री इंटरप्राइजेज (Gangotri Enterprises) के कई ठिकानों पर छापे मारे (Raids)  हैं. कई जिलों में छापामारी की कार्रवाई की गई है. सीबीआई ने यह कार्रवाई लखनऊ, गोरखपुर, नोएडा में की है. गंगोत्री इंटरप्राइजेज बीएसपी (BSP) विधायक विनय तिवारी (Vinay Tiwari) से जुड़ी बताई जाती है. इस कंपनी पर 1500 करोड़ के बैंक लोन घोटाले के मामले में यह कार्रवाई की जा रही है. सीबीआई की टीम की छापेमारी अभी जारी है.
  • फारुख अब्दुल्ला से ईडी कर रही पूछताछ, क्रिकेट संघ के कोष में गड़बड़ी का आरोप
    Jammu-Kashmir Cricket Association :जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला से श्रीनगर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर रही है. ED की यह जांच 2015 में सीबीआई द्वारा कई करोड़ के घोटाले को लेकर हुई दर्ज एफआईआर से जुड़ी हुई है.
  • जलगांव में 4 मासूमों की जघन्य हत्या की गुत्थी अनसुलझी, आरोपी गिरफ्तारी न होने से आक्रोश
    महाराष्ट्र के जलगांव जिले के रावेर इलाके में 4 मासूमों की हत्या की गुत्थी अभी तक अनसुलझी है. पुलिस द्वारा आरोपी युवकों की गिरफ्तारी न करने से ग्रामीणों में आक्रोश है. मृतकों के परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों को उनके हवाले करने की मांग की है, ताकि वह उन्हें खुद सजा दे सकें.
  • उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया लड़की के साथ गैंगरेप
    कानपुर देहात जिले में दो युवकों के एक लड़की से उसके घर में घुसकर बलात्कार किए जाने का कथित मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने रविवार को बताया कि डेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई यह घटना करीब एक हफ्ते पुरानी है लेकिन पुलिस को इस संबंध में रविवार की सुबह सूचना मिली है. 
  • यूपी: बाहुबली विधायक और उसके बेटे पर गायिका ने लगाया रेप का आरोप
    भदोही में चुनाव प्रचार के लिए आई गायिका का बाहुबली विधायक विजय मिश्रा द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है. विधायक के साथ-साथ उनके बेटे और एक अन्य शख्स पर गायिका से गैंगरेप के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मामला 2014 का है. उस समय विधायक विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा सपा से लोकसभा का चुनाव लड़ रही थीं.
  • सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल का करीबी गिरफ्तार
    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले (Sushant Singh Rajput Drug Case)  में अभिनेता अर्जुन रामपाल के करीबी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम एगीसलोस डेमेट्रिडेस (Agisilaos Demetriades) है.  वह अर्जुन रामपाल की गर्ल फ्रेंड का भाई है. NCB सूत्रों के मुताबिक एगीसलोस डेमेट्रिडेस के पास से चरस और Alprazolam टैबलेट मिले हैं.
  • बलिया हत्याकांड: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज नहीं होने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी
    Ballia Murder Case: बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने आज गिरफ्तार कर लिया. उधर बलिया में हत्या के आरोपी के समर्थन में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. उन्होंने जमकर नारेबाज़ी की. उनकी मांग है कि पीड़ित पक्ष पर भी मुकदमा हो क्योंकि उन्होंने भी मारपीट की थी. अगर मामला दर्ज नहीं हुआ तो वे बीजेपी छोड़ देंगे. पहले पुलिस ने धीरेंद्र सिंह को पकड़कर पिस्टल समेत छोड़ दिया था...लेकिन आज पकड़ा तो नहीं छोड़ा.अब उसे बलिया पुलिस को सौंपा जा रहा है.
  • दूसरी बेटी को जन्म देने से निराश महिला ने बड़ी बेटी की हत्या की
    पंजाब के लुधियाना में दूसरी बेटी को जन्म देने से परेशान 30 साल की महिला ने चार वर्ष की आयु वाली अपनी बड़ी पुत्री की स्नानघर की दीवार पर कथित रूप से पटक कर हत्या कर दी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.
  • यूपी के गोंडा में मंदिर के पुजारी ने खुद पर चलवाई थी गोली, पुलिस के खुलासे से सनसनी
    यूपी (UP) के गोंडा (Gonda) में राम जानकी मंदिर के पुजारी ने अपने दुश्मन को फंसाने के लिए एक प्रोफेशनल शूटर से अपने ऊपर गोली चलवाई थी. इसमें मंदिर का महंत भी शामिल था. महंत को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अस्पताल में भर्ती पुजारी ठीक होते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गोंडा में 11 अक्टूबर को इटियाथोक इलाके के राम जानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को रात दो बजे मंदिर में गोली मार दी गई थी. घायल पुजारी को फौरन लखनऊ की किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया था.
12345»

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com