NDTV Khabar
होम | क्राइम

क्राइम

  • दिल्ली में Lockdown का उल्लंघन करने पर 191 मामले दर्ज, 3700 से अधिक लोग हिरासत में लिए गए
    कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में सोमवार को दिल्ली में 191 मामले दर्ज किए गए और 3,728 लोगों को हिरासत में लिया गया.
  • नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या
    कुमार ने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई कि बच्ची को जीतू नाम का व्यक्ति घर से उठाकर ले गया था और उसने बच्ची के कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी व्यक्ति बच्ची का फुफेरा भाई है.
  • वेटर आत्महत्या मामला : राज्य मंत्री की पुत्रवधू के खिलाफ मुकदमा दर्ज
    आगरा में लॉकडाउन के दौरान एक वेटर द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में रेस्टोरेंट संचालिका और उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री चौधरी उदयभान सिंह की पुत्रवधू सीमा चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री चौधरी उदयभान सिंह की पुत्रवधू पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.
  • Covid-19: कश्मीर में कोरोनावायरस मरीज के घर हुई चोरी
    उन्होंने बताया कि पूरा परिवार पृथक केंद्र में है और घर में कोई नहीं था. चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए घर से कीमती सामान गायब कर दिए. पुलिस के अनुसार चोर घर से कुछ सूटकेस ले गए और वहां से करीब एक सौ मीटर की दूरी पर उन्हें खोलकर देखा. घर के अन्य सामान मौजूद हैं. 
  • Coronavirus के नाम पर ठगी, पुलिस की साइबर सेल बदमाशों की तलाश में जुटी
    दिल्ली पुलिस कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के नाम पर ठगी करने वाले कुछ लोगों की तलाश में जुटी है. पुलिस की साइबर सेल ने इस मामले में केस दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए पीएम राहत कोष की एक फर्जी UPI ID बनाकर लोगों से मोटा पैसा ऐंठने के मामले में एक एफआईआर दर्ज की है. प्रधानमंत्री राहत कोष की इस फर्जी आईडी के जरिए लोगों से कोरोना महामारी से निपटने के लिए वर्चुअल तरीके से पेमेंट करने को कहा जा रहा था. इसकी एक शिकायत साइबर सेल को मिली थी.
  • कोविड-19 : महाराष्ट्र साइबर शाखा ने फर्जी खबरें फैलाने के लिए 36 मामले दर्ज किए
    महाराष्ट्र पुलिस की साइबर शाखा ने कोरोना वायरस के बारे में सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ राज्य भर में 36 प्राथमिकियां दर्ज की है. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने हाल ही में पुलिस और साइबर शाखा को कोरोना वायरस के बारे में अफवाह और फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया था ताकि इस महामारी के बारे में लोगों के बीच डर पैदा होने से रोका जा सके. 
  • Lockdown उल्लंघन को लेकर दो भाइयों में झगड़ा, बड़े भाई ने चाकू से की छोटे भाई की हत्या
     मुम्बई के कंदीवाली पूर्व में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है. जहां लॉकडाउन के उल्लंधन न करने की बात पर हुए झड़प में बड़े भाई ने छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी है. 
  • देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मध्यप्रदेश में कांग्रेसी पार्षद की गोली मारकर हत्या
    कर्फ्यू के दौरान हनुमानताल थाना अंतर्गत भानतलैया क्षेत्र में गुरुवार को दिन दहाड़े एक कांग्रेसी पार्षद की गोली मार कर हत्या कर दी गई.  सूत्रों के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के ही पं राधाकृष्ण मालवीय वार्ड के पार्षद धर्मेन्द्र सोनकर पर यह हमला किया गया. जिसके बाद उन्हें तत्काल उपचार के लिये सिटी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी.
  • नागपुर : जंगल में छात्रा से किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, 5 गिरफ्तार
    पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना 17 मार्च की है. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने हाल में राज्य बोर्ड से बारहवीं कक्षा की परीक्षा दी थी. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की उम्र 19 से 27 वर्ष के बीच है. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने अपराध की वीडियोग्राफी भी की और उसे सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी भी दी.
  • ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कैब चालक का शव मिला
    उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. डीसीपी ने बताया कि उक्त घटना में शामिल बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है. इससे पहले उत्तर प्रदेश के ही बलराम पुर जिले में एक व्यक्ति उधार पैसे नहीं चुकाने के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 
  • मध्य प्रदेश के बागी विधायक की बेटी ने राजस्थान स्थित ससुराल में फांसी लगाकर की खुदकुशी
    मध्य प्रदेश के बागी कांग्रेस विधायक (MP Congress Rebel MLA) सुरेश धाकड़ (Suresh Dhakad) की बेटी ने राजस्थान के बारां जिले स्थित ससुराल में कथित रूप से फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली. जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. केलवाडा थाने के प्रभारी नंद सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है.
  • निर्भया के दोषियों को कल तड़के दी जाएगी फांसी, अक्षय के परिवार वाले उससे मिलने नहीं आए
    निर्भया मामले (Nirbhaya Case) के दोषियों को शुक्रवार को सुबह साढ़े पांच बजे दिल्ली की तिहाड़ जेल में फांसी दी जाएगी. जेल में फांसी की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. यह पहला मौका है जब तिहाड़ जेल में चार अपराधियों को एक साथ फांसी पर लटकाया जा रहा है. सुबह करीब 4:30  बजे सभी चार दोषियों पवन, विनय, अक्षय और मुकेश को उठाया जाएगा. सभी जेल नंबर तीन में अलग-अलग कंडम सेल में बंद हैं. कंडम सेल में फांसी के कुछ दिन पहले लाया जाता है, जहां दोषी 24 घंटे निगरानी में बाकी दोषी कैदियों से अलग होकर रहते हैं. उनके व्यवहार की स्टडी और काउंसिलिंग भी होती है.
  • निर्भया केस: चारों में से किसी भी दोषी ने अब तक नहीं बताई अपनी अंतिम इच्छा, 20 मार्च को होगी फांसी
    वहीं, दूसरी ओर चार दोषियों में से तीन ने हेग स्थित अंतरराष्ट्रीय अदालत का दरवाजा खटखटाकर अपनी ‘‘गैरकानूनी फांसी की सजा’’ रोकने का अनुरोध करते हुए आरोप लगाया है कि ‘‘दोषपूर्ण’’ जांच के जरिये उन्हें दोषी करार दिया गया.
  • तिहाड़ जेल के अंदर से मांगी जा रही थी रंगदारी! जेल में बंद दो बदमाशों समेत आठ गिरफ्तार
    दिल्ली की तिहाड़ जेल के अंदर से रंगदारी मांगी जा रही थी. जेल में बंद दो बदमाशों समेत कुल 8 बदमाशों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में जेल में बंद सौम्या विश्वनाथन मर्डर केस के दोषियों अमित शुक्ला और नवीन डबास बाली को भी गिरफ्तार किया गया है. दूसरे मामले में बंद उनके 6 साथियों को भी गिरफ्तार किया है. आरोपाी राजिंदर नगर में एक बैंक्विट हॉल बिजनेसमैन से 2.5 करोड़ की रंगदारी की मांग कर रहे थे.
  • भारतीय ने गला रेतकर किया गर्लफ्रेंड का मर्डर, फ्रंट सीट पर लाश को बैठाकर काटता रहा दुबई का चक्कर
    संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले एक भारतीय पर अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने का आरोप है. वह उसकी लाश को कार की फ्रंट सीट पर बैठाकर करीब 45 मिनट तक शहर के चक्कर काटता रहा. इस दौरान, उसने खाना लेने के लिए गाड़ी भी रोकी. बाद में उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. दुबई की एक अदालत में रविवार को यह बात कही गई.
  • नोएडा : पेशाब करने के लिए शख्‍स ने रोकी BMW, हथियार दिखाकर बदमाश ले भागे कार
    नोएडा में सड़क के किनारे पेशाब करने के लिए गए युवक की बीएमडब्लू (BMW) कार बदमाशों ने लूट ली. बदमाशों ने मारपीट भी की. सेक्टर 90 के पास तीन हथियारबंद बदमाशों ने शेयर का कारोबार करने वाले एक युवक से उसकी बीएमडब्ल्यू कार लूट ली. पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट थाना फेस-2 में दर्ज कराई है.
  • छत्तीसगढ़: पेड़ से लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश, सुसाइट नोट में लिखा- मामा ने किया रेप
    अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है. जिसमें एक मृतका ने अपने दूर के एक मामा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.
  • किराए पर रहने वाली महिला से थे पत्नी के समलैंगिक संबंध, पति को होली के दिन उतारा मौत के घाट
    अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके में एक ऐसी घटना का खुलासा हुआ है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल आपको बता दें होली की रात को इलाके के एक नाले में एक व्यक्ति का हाथ पैर बंधा हुआ रस्सियों से शव मिला. जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करना सामने आया.
  • दिल्ली में हुए दंगों के मामलों में 13 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
    दिल्ली में हुए दंगों में अलग-अलग हत्याओं के मामलों में कुल 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. यह आरोपी कांस्टेबल रतनलाल की हत्या, गोकुलपुरी में चार लोगों के शव नाले में मिलने और घोंडा में घर में आग लगाने के मामले में गिरफ्तार किए गए हैं.
  • नोएडा की एक कंपनी के डायरेक्टरों के बीच हुआ झगड़ा, फायरिंग से दो की मौत; एक घायल
    नोएडा की एक कंपनी में गुरुवार को उसके तीन डायरेक्टरों के बीच विवाद हो गया. इस पर तैश में आकर एक डायरेक्टर ने गोलियां चलाईं जिससे एक डायरेक्टर की मौत को गई और तीसरा डायरेक्टर घायल हो गया. गोली चलाने वाले डायरेक्टर ने भी बाद में खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.
12345»

Advertisement

 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com