NDTV Khabar

गुरुग्राम : भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, इंडिगो एयरलाइन्स की पायलट घायल

पुलिस के मुताबिक मुताबिक डीएलएफ फेज 1 इलाके में सुबह करीब साढ़े पांच बजे ब्रिस्टल अंडरपास में रॉन्‍ग साइड से आ रही एक स्कॉर्पियो ने एक स्विफ्ट डिज़ायर कार में जोरदार टक्कर मारी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम : भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, इंडिगो एयरलाइन्स की पायलट घायल

टक्‍कर के बाद डिजायर कार के परखच्‍चे उड़ गए

खास बातें

  1. गुरुग्राम में हुआ भीषण सड़क हादसा
  2. दो लोगों की हुई मौत
  3. इंडिगो एयरलाइन्स की महिला पायलट गंभीर रूप से घायल
गुरुग्राम: गुरुग्राम के ब्रिस्टल चौक के अंडर पास में सुबह साढ़े पांच बजे स्कॉर्पियो और स्विफ्ट डिज़ायर में आमने सामने भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में स्विफ्ट डिज़ायर कार के ड्राइवर और गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इसी कार में पीछे की सीट पर बैठी इंडिगो एयरलाइन्स की महिला पायलट घायल हो गई. जिसे गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें : फिल्मी स्टाइल में हुआ कार एक्सीडेंट, शराब पीकर ड्राइवर ने किया ऐसा

पुलिस के मुताबिक मुताबिक डीएलएफ फेज 1 इलाके में सुबह करीब साढ़े पांच बजे ब्रिस्टल अंडरपास में रॉन्‍ग साइड से आ रही एक स्कॉर्पियो ने एक स्विफ्ट डिज़ायर कार में जोरदार टक्कर मारी. टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो चालक मौके से फ़रार हो गए. जांच में पता चला कि गुरुग्राम के सेक्टर 61 से 30 साल की सुवर्णा श्रीपल्ली गायत्री जो कि इंडिगो एयरलाइन्स में बतौर पायलट हैं वो एयरपोर्ट जाने के लिए एक निजी कंपनी की टैक्सी में बैठी थीं. टैक्सी में ड्राइवर विनोद यादव और गार्ड किशोर आगे बैठे थे और सुवर्णा पीछे बैठी थीं. सभी एयरपोर्ट की तरफ बढ़ रहे थे, लेकिन ब्रिस्टल अंडरपास के अंदर घुसते ही सामने से रॉन्‍ग साइड से आ रही स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैक्सी के परख्च्चे उड़ गए और दोनों गड़ियों के एयर बैग खुल गए, लेकिन इसके बाद भी टैक्सी के ड्राइवर और गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक मौके से फ़रार हो गया.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : राजस्थान में अब ड्राइविंग करते समय मोबाइल से बातचीत करते पाये जाने पर लाइसेंस होगा कैंसिल

पुलिस ने घायल महिला पायलट को पास के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है. स्कॉर्पियो दिल्ली के किसी प्रदीप कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है. स्कॉर्पियो पर एमपी लोकसभा का फर्जी स्टिकर भी लगा हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर स्कॉर्पियो चालक की तलाश शुरू कर दी है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement