NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल का 3.86 करोड़ का घोटाला? कुछ इस प्रकार दिल्ली बीजेपी हुई हमलावर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल का 3.86 करोड़ का घोटाला? कुछ इस प्रकार दिल्ली बीजेपी हुई हमलावर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

खास बातें

  1. दिल्ली बीजेपी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है
  2. जनता के पैसे का दुरुपयोग करने का आरोप
  3. कहा - अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को दिया एक और धोखा
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली के मानहानि के मामले में देश के जाने माने वकील राम जेठमलानी को वकील रखने और उनकी फीस दिल्ली सरकार से देने के लिए आदेश के सार्वजनिक हो जाने के बाद दिल्ली बीजेपी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है.

टिप्पणियां

दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल सरकार के इस प्रकरण के सामने आने के बाद एक ट्वीट कर कहा, 'पहले अरविन्द केजरीवाल दूसरों पर झूठा आरोप लगाते हैं और जब उन पर केस हो जाता है तो जनता के पैसे का दुरुपयोग करके अपने वकील को फीस देते हैं.'

पार्टी ने ट्वीट में एक चित्र के जरिए यह भी कहा कि ये आम नहीं खास है.  पार्टी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को दिया एक और धोखा. इस पूरे मामले को एक घोटाला बताते हुए दिल्ली बीजेपी ने ट्वीट में लिखा है कि यह 3.86 करोड़ रुपये का घोटाला है. यह काम केजरीवाल सरकार ने अपने निजी वकील की फीस देने के लिए किया है.
 
ram jethmalani
(प्रसिद्ध वकील राम जेठमलानी)

आज सुबह एक अन्य ट्ववीट में दिल्ली बीजेपी ने कहा कि 'देखिये अरविन्द केजरीवाल की ईमानदारी और नैतिकता की सच्चाई, जनता को धोखा देने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं केजरीवाल.'

इस ट्वीट के साथ ही बीजेपी ने केजरीवाल के लिए बनाया गया एक का डियो भी शेयर किया जिसमें वह ईमानदारी की बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस प्रकार केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के विधायक कुछ मामलों में फंसे हुए हैं.
  बता दें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पर अरविंद केजरीवाल कई डीडीसीए को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे. केजरीवाल के इन आरोपों के बाद अरुण जेटली ने इस मामले में निजी तौर पर केजरीवाल उनपर हमला करने वालों से अपने बयान वापस लेने के लिए कहा और माफी मांगने के लिए कहा. ऐसा न करने पर अरुण जेटली ने इन लोगों पर मानहानि का केस दर्ज करने की बात कही थी. अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेताओं द्वारा ऐसा नहीं करने पर जेटली ने केजरीवाल समेत पार्टी के छह नेताओं पर 10 करोड़ रुपये मानहानि का केस दर्ज किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement