NDTV Khabar

फार्म हाउस पर ले जाकर 3 महिलाओं के साथ 9 लोगों ने किया गैंगरेप, 7 गिरफ्तार, 2 फरार

पुलिस ने फार्म को सीआरपीसी की धारा 102 के तहत सीज कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फार्म हाउस पर ले जाकर 3 महिलाओं के साथ 9 लोगों ने किया गैंगरेप, 7 गिरफ्तार, 2 फरार

फार्म हाउस दिल्ली में मोटर परिवहन अधिकारी पंचपाल सिंह का है.

खास बातें

  1. राजपथ नगर मेट्रो स्टेशन से कैब में बैठाया था
  2. गैंगरेप के अलावा मारपीट भी की और पैसे भी छीने
  3. वारदत में शामिल रहे 9 लोगों में 7 गिरफ्तार
नई दिल्ली:

नोएडा के यमुना खादर का इलाका इन दिनों अवैध गतिविधियों, अय्याशी और रेव पार्टियों का अड्डा बन गया है. पुलिस ने कुछ दिन पहले ही यहां रेव पार्टी कर रहे 198 लोगों को गिरफ्तार किया था.  अब यहां से 3 महिलाओं के साथ गैंगरेप करने का एक नया मामला आया है. थाना एक्सप्रेस वे में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि दो लोगों ने उसे और उसकी दो साथियों को दिल्ली से कैब में ले जाकर सेक्टर 135 के पास एक फार्म पर उनकी इच्छा के विरुद्ध यौन शोषण किया और पैसे छीन कर भगा दिया.  पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने नोएडा के कंट्रोल रूम में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महिलाओं के साथ मारपीट कर गैंग रेप करने वाले अखिलेश यादव, लवकेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव उर्फ छोटू,  राजेश यादव, सतीश पाल और राजकुमार मौर्य को पेश किया. अभी मुलायम सिंह यादव और पंकज फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

दिल्‍ली से सटे नोएडा में 31 लड़कियों समेत करीब 200 गिरफ्तार, कर रहे थे रेव पार्टी


वैभव कृष्ण  ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी दो साथी महिलाओं के साथ 18 तारीख को रात के करीब 11 बजे लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन पर अपने-अपने ग्राहकों की तलाश में खड़ी थी. तभी एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार, जो ओला कैब थी. इनके  पास आकर रुकी.  इसमें 2 लोग सवार थे.  दोनों ने उनसे बातचीत की और तीन महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रत्येक महिला को 3000 रुपये देने की बात कही.

इसके बाद उन्होंने महिलाओं को 3600 रुपए एडवांस में दिए और इनसे नोएडा चलने को कहा. तीनों महिलाओं को कैब बैठाकर वे लोग सेक्टर 135 के पास जमुना के तरफ बने एचपीसी फॉर्म हाउस में ले गए, जहां उन दोनों के अतिरिक्त 7 लोग और भी आ गए.  इसके  बाद तीनों महिलाओं के साथ बलात्कार किया गया और मारपीट की गई. इतना ही नहीं एडवांस में दिये रुपए भी छिन लिए.

छींटाकशी करने पर युवक की कर दी हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

टिप्पणियां

एसएसपी ने बताया की पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आईपीसी की धारा 376 डी / 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल 9 लोगों में से सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.  दो लोगों की  गिरफ्तारी अभी बाकी है. उन्होंने बताया कि फार्म हाउस दिल्ली में मोटर परिवहन अधिकारी पंचपाल सिंह का है और वारदात में शामिल लवकेश यादव वहां चौकीदारी करता है. पुलिस ने फार्म को सीआरपीसी की धारा 102  के तहत सीज कर दिया है.

वीडियो: अलवर में दलित महिला के साथ गैंगरेप मामले में लोगों में आक्रोश



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement