20 करोड़ की ठगी में एक ही परिवार के 4 लोग गिरफ्तार

दिल्ली (Delhi) की आर्थिक अपराध शाखा ने बैंकों से 20 करोड़ की ठगी के आरोप में एक ही परिवार के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में विजय अरोड़ा उसका भाई अश्वनी अरोड़ा और उनकी पत्नियां हैं.

20 करोड़ की ठगी में एक ही परिवार के 4 लोग गिरफ्तार

आरोपी विजय अरोड़ा और उसका भाई अश्वनी अरोड़ा.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) की आर्थिक अपराध शाखा ने बैंकों से 20 करोड़ की ठगी के आरोप में एक ही परिवार के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में विजय अरोड़ा उसका भाई अश्वनी अरोड़ा और उनकी पत्नियां हैं.आर्थिक अपराध शाखा के जॉइंट कमिश्नर के मुताबिक इन लोगों ने अपनी अलग अलग 3 कंपनियों के जरिये शाहदरा और लोनी की 3 संपत्तियों को करोलबाग के नारायणा के पंजाब एंड सिंध बैंक में गिरवी रखा और करोड़ों रुपये ले लिए.

यह भी पढ़ें: दिल्ली : चलती बस में पुलिस कॉन्स्टेबल को बंधक बनाने का वीडियो आया सामने, बदमाशों ने उतरवाए कपड़े

Newsbeep

यही नहीं इन संपत्तियों के नाम पर दूसरे बैंको से कार लोन,पर्सनल लोन और होम लोन भी ले लिए,जबकि ये संपत्तियां कई और बैंको में भी गिरवी रखीं थीं. आर्थिक अपराध शाखा ने जांच की तो पता चला कि सभी संपत्तियों के फ़र्ज़ी दस्तावेज तैयार किये गए हैं और इन्हीं दस्तावेजों के आधार पर रजिस्टार के दफ्तर से इन लोगों ने अपने नाम और अपने करीबियों के नाम संपतियां करवा लीं और फिर उन्हीं ज़मीनों को अलग अलग बैंको में गिरवी रख करोड़ों रुपये ले लिया और इन्हीं संपत्तियों के जरिये कार लोन,होम लोन और पर्सनल लोन भी ले लिया. इस तरह 4-5 बैंको को इस परिवार ने करीब 20 करोड़ का चूना लगाया. 

एंबुलेंस के जरिए ड्रग्स की सप्लाई करने वाले गैंग का पर्दाफाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com