NDTV Khabar

रेप के बाद 55 साल की महिला की हत्या, CCTV के जरिए आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की तो घर के बाहर लगे एक सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध दिखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेप के बाद 55 साल की महिला की हत्या, CCTV के जरिए आरोपी गिरफ्तार
नई दिल्ली:

दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में एक 55 साल की महिला की उसी के घर में रेप के बाद हत्या कर दी गई.  पुलिस ने हत्या और रेप के आरोप में 24 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला का पड़ोसी है. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला घर में ही पूजा के सामान और चाय की दुकान चलाती थी. आज सुबह जब एक ग्राहक चाय पीने आया और उसने महिला को बुलाया तो कोई आवाज़ नहीं आयी. उसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. 

महिला डॉक्टर के शव मिलने के 2 दिन बाद एक और महिला का जला हुआ शव मिला, मचा हड़कंप

पुलिस जब महिला के घर पहुंची तो महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और वो अचेत पड़ी थी.  पुलिस जब महिला को अस्पताल ले गयी तो वहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की तो घर के बाहर लगे एक सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध दिखा. उसके बाद पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले 24 साल के धर्मराज को गिरफ्तार कर लिया.


टिप्पणियां

कॉलेज के लिए निकली युवती का चलती कार में रेप, आरोपी के दोस्तों ने घटना का वीडियो बनाया और...

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो महिला के साथ लंबे समय से काम कर रहा था. शुक्रवार को पैसे के लेनदेन को लेकर महिला और उसके बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद महिला ने उसे गालियां दीं और उसके ऊपर थूंक दिया जिससे उसे गुस्सा आ गया और देर रात उसने महिला की दुकान में घुसकर उसका रेप करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. 

रवीश कुमार का प्राइम टाइम: बलात्कार के मामलों पर क्यों नहीं लग रही रोक?
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement