NDTV Khabar

दिल्ली : 3 युवकों ने एक शख्स को पीटा, CCTV दिखाने के बाद भी पुलिस पर मामला न दर्ज करने का आरोप

दिल्ली के वज़ीराबाद थाना इलाके में तीन युवकों ने स्थानीय लोगों के साथ की मारपीट की है. पिटाई की यह वारदात स्कूटी में हल्की टक्कर लगने से हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : 3 युवकों ने एक शख्स को पीटा, CCTV दिखाने के बाद भी पुलिस पर मामला न दर्ज करने का आरोप

दिल्ली के वजीराबाद में हुई मारपीट की घटना CCTV में कैद हुई

नई दिल्ली:

दिल्ली के वज़ीराबाद थाना इलाके में तीन युवकों ने स्थानीय लोगों के साथ की मारपीट की है. पिटाई की यह वारदात स्कूटी में हल्की टक्कर लगने से हुई. जिसके बाद गाली-गलौज शुरू हुआ और बात इतनी बढ़ी कि उनमें से एक अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पीड़ित के घर जाकर उसे न सिर्फ जमकर पीटा बल्कि उसके घर पर पत्थर भी फेंके. मारपीट की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में हो गई कैद. सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक मारपीट करते हुए साफ दिख रहे हैं.

यह घटना शनिवार की है जब पीड़ित अपने स्कूटी से घर की ओर आ रहा था तभी रास्ते में स्कूटी से एक युवक के पैर में हल्क सा टच हो गया. उसके बाद वहां उसने स्कूटी सवार को तो पीटा ही, आरोप है कि उसके बाद वो अपने दो साथियों के साथ स्कूटी सवार युवक के घर आकर न सिर्फ स्कूटी चलाने वाले युवक को पीटा बल्कि उसके पिता और बहन की भी पिटाई कर दी. उसके बाद घर पर पत्थर फेंके. 

पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना के तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गई थीय. उसके साथ-साथ मौके का सीसीटीवी फुटेज भी दिया गया. लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस मुकदमा दर्ज करने से आनाकानी कर रही है. 


अन्य खबरें :

मध्य प्रदेश : खुले में पेशाब करने से दो पक्षों में हुई मारपीट, बीच में आए मासूम की हुई मौत

टिप्पणियां

मध्यप्रदेश : भिंड जिले में पत्रकार को नकाबपोश बदमाशों ने जमकर पीटा

सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड का सड़कों पर उत्पात, पुलिस ने रस्सियों और मछली के जाल से किया काबू



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement