NDTV Khabar

टोल टैक्स कर्मी को गोली मारने के मामले में नाबालिग धरा गया

दौराला टोल टैक्स कर्मी अमर सिंह (24) को 20 अक्तूबर को बाइक सवार तीन व्यक्तियों ने गोली मार दी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टोल टैक्स कर्मी को गोली मारने के मामले में नाबालिग धरा गया

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के जफरपुर कलां इलाके में पिछले महीने गलत पहचान की वजह से टोल टैक्स कर्मी को गोली मारने के आरोप में गुरुवार को एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया. दौराला टोल टैक्स कर्मी अमर सिंह (24) को 20 अक्तूबर को बाइक सवार तीन व्यक्तियों ने गोली मार दी थी. दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त शिबेश सिंह ने बताया कि जांच नंदू, मंजीत महल नीरज बवानिया और राजेश बवानिया गिरोह के सदस्यों पर केंद्रित थी क्योंकि ये सीमाई इलाकों में सक्रिय हैं.

अधिकारी ने कहा कि तहकीकात के दौरान 50 से 75 लोगों से पूछताछ की गई और आरोपी की बाइक से मिलती जुलती बाइकों का विवरण परिवहन प्राधिकरण से प्राप्त किया गया.

यह भी पढ़ें : बिहार : आभूषण दुकानदार को गोली मारकर तीन लाख रुपये के जेवरात की लूट

टिप्पणियां
इसके बाद यह सामने आया कि जेल में बंद राजेश बवानिया ने अपने गुर्गों से किशोरों को भर्ती कर विक्रम उर्फ कातिया की हत्या करने को कहा था जो प्रतिद्वंद्वी गैंग से कथित तौर पर जुड़ा है. अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने गलत पहचान की वजह से टोल टैक्स कर्मी को गोली मार दी.
 
VIDEO :  बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement