दिल्ली में फिर दिखा रफ्तार का कहर, कार सवार ने फुटपाथ पर सो रहे युवक को कुचला

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार घटना मिंटो रोड के पास रात करीब डेढ़ बजे हुई. पुलिस के अनुसार घटना में एक इनवो कार शामिल थी.

दिल्ली में फिर दिखा रफ्तार का कहर, कार सवार ने फुटपाथ पर सो रहे युवक को कुचला

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. राजधानी के कमला मार्केट थाना इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे एक युवक को रौंद दिया. घटना में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार घटना मिंटो रोड के पास रात करीब डेढ़ बजे हुई. पुलिस के अनुसार घटना में एक इनवो कार शामिल थी. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी कार चालक गूगल मैप की सहायता से गाड़ी चला रहा था. इसी दौरान एक मोड पर जब उसने मैप देखने की कोशिश की तो उसका ध्यान सड़क से हट गया और इसी दौरान कार सामने के फुटपथ पर चढ़ गई. बता दें कि राजधानी में इस तरह की कोई यह पहली खबर नहीं है. इससे पहले दिल्ली में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने दो ऑटो चालकों को रौंद दिया. इस घटना में दोनों ही चालक की मौत हो गई थी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने आरोपी की पहचान 23 मोहित के रूप में की थी. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला था कि हादसा रविवार देर रात करीब 2 बजे हुआ. दिल्ली पालम इलाके का रहने वाला 23 साल का मोहित मुरथल में एक ढाबे से खाना खाने के बाद अपने तीन दोस्तों के साथ दिल्ली वापस लौट रहा था.

तेज रफ्तार के कहर ने दिल्ली विश्वविद्यालय के दो छात्रों की ली जान

दिल्ली लौटते समय मोहित के कार की गति काफी तेज थी. उसकी कार जैसे ही दिल्ली में स्वरूप नगर के पास पहुंची तो गति ज्यादा होने की वजह से संतुलन खो बैठी और सड़क किनारे खड़े दो ऑटो को रौंद दिया था. पुलिस के अनुसार इस घटना में मारे गए ऑटो चालकों की पहचान 40 वर्षीय संजय और 36 वर्षीय जयकिशन के रूप में की गई थी. पुलिस के अनुसार इस घटना में कुल चार लड़के शामिल थे, घटना के समय सभी नशे में थे. वहीं, पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर उनका मेडिकल देरी से करवाया. पुलिस फिलहाल मोहित की गिरफ्तारी के बाद उसके अन्य साथियों की भी तलाश कर रही थी. 

दिल्‍ली: कार चलते वक्‍त मोबाइल पर बात करने से हुआ हादसा, एयर बैग की वजह से बचे पति-पत्‍नी

गौरतलब है कि इस तरह की यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले आर के पुरम में एक तेज रफ्तार बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई थी. पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही घायल युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां बाद में डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान अजय राणा के रूप में की थी. शुरुआती जांच में पता चला था कि अजय कुतुब होटल में बतौर शेफ काम करते थे. वहीं, पीड़ित परिवार का आरोप है कि अजय की मौत हादसे में नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई थी. परिवार के अनुसार उसके 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com