NDTV Khabar

कपिल मिश्रा के अरविंद केजरीवाल पर आरोप बेबुनियाद, कोई स्वीकार नहीं करेगा : मनीष सिसोदिया

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्र ने सीधे अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इन आरोपों के मद्देनजर पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल के घर पर बैठक कर रहे हैं. आज सुबह से ही माहौल को भांपते हुए पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के घर पर एकत्र होने लग गए थे

3589 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल मिश्रा के अरविंद केजरीवाल पर आरोप बेबुनियाद, कोई स्वीकार नहीं करेगा : मनीष सिसोदिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

खास बातें

  1. 'लोगों को पानी की दिक्कत हो रही है, इसलिए उन्हें हटाया गया'
  2. 'कुमार विश्वास सुबह ही केजरीवाल के घर पहुंच गए थे'
  3. मिश्रा ने कहा कि सत्येंद्र जैन के भ्रष्टाचार को बचाने की क्या जरूरत है
दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्र ने सीधे अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इन आरोपों के मद्देनजर पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल के घर पर बैठक कर रहे हैं. आज सुबह से ही माहौल को भांपते हुए पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के घर पर एकत्र होने लग गए थे

इस बैठक के बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बाहर आकर मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कपिल मिश्रा के आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि इन आरोपों को कोई स्वीकार नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि मिश्रा के आरोप उलजलूल हैं. उस पर कुछ नहीं कहा जा सकता.

उन्होंने एक बार कहा कि दिल्ली के लोगों को पानी की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए उन्हें पद से हटा दिया गया.

जानकारी के लिए बता दें कि पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास सुबह ही केजरीवाल के घर पहुंच गए थे. कुमार विश्वास अपनी पत्नी के साथ केजरीवाल के घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि वहां पर संजय सिंह और आशुतोष पहले से मौजूद थे.

बता दें कि कल तक अरविंद केजरीवाल के कैबिनेट मंत्री रहे कपिल मिश्र ने आरोप लगाकर कहा कि सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपये का अवैध रुपया दिया. उन्होंने कहा कि मेरे सामने यह सब हुआ. उन्होंने कहा कि उसके बाद भी उन्हें क्लीनचिट दी जा रही है. उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन के भ्रष्टाचार को बचाने की क्या जरूरत है और आखिर खुद पैसे लेने की क्या जरूरत आ पड़ी थी. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement