Coronavirus पर AAP ने शेयर किया फनी वीडियो, कहा- कोरोना से बचना है तो इन लोगों को करो Unfriend

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक फनी वीडियो शेयर करते हुए कोरोना से बचाव का संदेश दिया गया है.

Coronavirus पर AAP ने शेयर किया फनी वीडियो, कहा- कोरोना से बचना है तो इन लोगों को करो Unfriend

AAP ने फनी वीडियो शेयर कर कोरोना से बचने का मैसेज दिया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आम आदमी पार्टी ने शेयर किया फनी वीडियो
  • देश में कोरोना के मामले 17 हजार के पार
  • दिल्ली में संक्रमितों की संख्या 1800 के पार
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले हर रोज बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 17265 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1553 नए मामले सामने आए हैं और 36 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 543 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 2547 मरीज इस बीमारी को मात देने में सफल भी हुए हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक फनी वीडियो शेयर करते हुए कोरोना से बचाव का संदेश दिया गया है.

7 सेकेंड के इस वीडियो में दो कैरेक्टर नजर आ रहे हैं. इनमें से एक दूसरे से हाथ धोने, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने के बारे में पूछता है. जवाब नहीं में मिलने पर वह उसे अनफ्रेंड कर देता है. AAP ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'जो भी लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं उन्हें अनफ्रेंड कर दीजिए.'

बता दें कि AAP के ट्वीट में हाथ धोने, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने से जुड़ी बात को प्रमुखता से रखा गया है. कुल मिलाकर यह ट्वीट लॉकडाउन नियमों का पालन करने और कोरोनावायरस से बचने का अच्छा मैसेज दे रहा है क्योंकि अगर कोई व्यक्ति दी गई इन तीन बातों को नजरअंदाज करता है तो उसके संक्रमण की चपेट में आने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं.

गौरतलब है कि दुनियाभर के देशों के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका यह वायरस अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा जानें ले चुका है. दुनियाभर में 23 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं. कोरोना के सबसे ज्यादा मामले अमेरिका से सामने आए हैं. वहां 7 लाख से ज्यादा लोग इस संक्रमण से संक्रमित हैं और अब तक 40000 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जरूरी सामान के अलावा कुछ और ऑनलाइन नहीं बेच पाएंगी कंपनियां