NDTV Khabar

जेट ऐयरवेज पर बुजुर्ग महिला को परेशान करने का आरोप

जेट एयरवेज ने अपने बयान में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा है.ओर इन आरोपों को गलत ढ़हराया है.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेट ऐयरवेज पर बुजुर्ग महिला को परेशान करने का आरोप

जेटएयर वेज का मामला

खास बातें

  1. महिला के बेटे ने मामला किया था, फेसबुक पर पोस्ट
  2. महिला दिल्ली से कोलकाता जा रहीं थी
  3. जेट एयरवेज ने अपने बयान में इन आरोपों से किया इंकार
दिल्ली: जेट एयरवेज से उड़ान भरने वाली एक बुजुर्ग महिला को परेशान करने का आरोप सामने आया है. महिला के बेटे ने इस बारे में ‘‘भयावह’’ अनुभव साझा किया.फेसबुक पोस्ट में कवलजीत सिंह भाटिया ने आरोप लगाया कि हवाई अड्डे पर एयरलाइन के कर्मचारियों ने उनकी मां को ‘‘परेशान’’ और ‘‘सार्वजनिक तौर पर बेइज्जती’’ की जिससे उनकी मां अचेत हो गईं और उन्हें जख्म आए.घटना तीन मई की है जब वरिष्ठ नागरिक दिल्ली से कोलकाता के लिए उड़ान भरने जा रही थीं.जेट एयरवेज ने बयान जारी कर इन आरोपों से इंकार किया है.
 
भाटिया ने बताया कि एक घंटा पहले पहुंचने और ऑनलाइन सीट बुक कराने के बावजूद उनकी मां को विमान में सवार नहीं होने दिया गया.भाटिया ने लिखा, ‘‘सुबह दस बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरने वाले विमान के लिए दस बजे टिकट पर अंकित समय सीमा के अंदर आता है. चूंकि ऑनलाइन सीट बुक हो चुकी थी तो अगर वह विलंब से पहुंची भी तो जेट एयरवेज को उन्हें कॉल करना चाहिए था.’’ उनसे बैग के लिए अतिरिक्त भुगतान लिया गया जबकि वजन ‘‘स्वीकार्य सीमा के अंदर’’ था.
 
भाटिया ने कहा कि अपनी मां को हवाई अड्डे पर छोड़ने के करीब एक घंटे बाद उन्हें फोन आया कि उनकी मां गिरकर अचेत हो गई हैं और खून बह रहा है.गिरने के कारण भाटिया की मां जख्मी हो गईं.जेट एयरवेज ने बयान जारी कर आरोपों से इंकार किया है और कहा कि यात्री विलंब से पहुंचीं.
 
जेट एयरलाइन ने अपने बयान के समर्थन में स्थानीय पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement