दिल्ली में नौकरी का झांसा देकर महिलाओं के साथ रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस ने फर्जी प्लेसमेंट एजेंसी के जरिए महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर उनके शारीरिक शोषण करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली में नौकरी का झांसा देकर महिलाओं के साथ रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस ने फर्जी प्लेसमेंट एजेंसी के जरिए महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर उनके शारीरिक शोषण करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी सोशल मीडिया पर नौकरी का विज्ञापन देकर महिलाओं को फंसाता था और फिर उनके फोटोग्राफ्स और वीडियो को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर उनका रेप करता था. पुलिस के मुताबिक अब तक 5 महिलाओं ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है.

डीसीपी पीके मिश्रा के मुताबिक आरोपी की पहचान 32 साल के पंकज बंसल के रूप में हुई है.  आरोपी राजस्थान के गंगानगर का रहने वाला है और साल 2010 में चंडीगढ़ से बीटेक की पढ़ाई कर चुका है. साल 2019 में प्लेसमेंट एजेंसी की शुरूआत की ,13 सितंबर को एक महिला ने केएन काटजू मार्ग थाने में पंकज के खिलाफ रेप और धमकी देने की शिकायत दी थी.

शिकायत में महिला ने बताया कि फेसबुक पर बैंक में नौकरी का विज्ञापन देखकर उसने अपना बॉयोडाटा भेजा था और नंबर पर संपर्क करने की कोशिश की थी. एक दिन पंकज ने महिला से संपर्क कर बैंक में नौकरी नहीं दिलाने की बात कही और उसे मॉडलिंग में जाने के लिए कहा. जिसके बाद महिला ने फोटोग्राफ्स भेजे तो उसने मॉडलिंग में भी कामयाब नहीं होने की बात कही फिर आरोपी ने खुद को बॉडी मसाजर बताया और कहा कि कई सुपर मॉडल को सेवा देकर उनका फिगर ठीक कर चुका है.

फिर उसने 11 सितंबर को महिला को एक  होटल में बुलाकर उसके साथ रेप किया. उसने वीडियो बनाने की धमकी देकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे अगले दिन फिर बुलाया और 25 हजार रुपये की मांग की. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में की और फिर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जांच के दौरान पता चला कि आरोपी ने कई और महिलाओं के साथ भी ऐसा ही किया. दिल्ली के अलग अलग थानों में 5 महिलाओं ने उसके खिलाफ शिकायत की है.