NDTV Khabar

चाय के बाद अब दिल्ली में बीजेपी की 'पकौड़े पर चर्चा', मनोज तिवारी ने कहा- छोटे कामगारों का सम्मान हो

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि ये देश छोटे कामगारों की वजह से ही बढ़ता है. सबको इसका सम्मान करना चाहिए.

422 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
चाय के बाद अब दिल्ली में बीजेपी की 'पकौड़े पर चर्चा', मनोज तिवारी ने कहा- छोटे कामगारों का सम्मान हो

'पकौड़े पर चर्चा' करते मनोज तिवारी तो राहुल गांधी ने कर्नाटक में उठाया पकौड़ों का लुत्फ

नई दिल्ली: चाय के बाद अब पकौड़ों पर चर्चा शुरू हो चुकी है. दिल्ली में आज मनोज तिवारी  की अगुवाई में आज बीजेपी 'पकौड़े पर चर्चा' कर रही है. इस दौरान जब एनडीटीवी ने मनोज तिवारी से बात की तो उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पर निशाना साधा. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि ये देश छोटे कामगारों की वजह से ही बढ़ता है. सबको इसका सम्मान करना चाहिए. हमारा कहना है कि स्वरोजगार शुरू करो स्टार्टअप इंडिया की शुरुआत करो. गौरतलब है कि एक टीवी इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा था कि अगर कोई शख्स पकौड़ा बेचकर रोज 200 रुपये कमाता है तो क्या उसे रोजगार नहीं माना जाएगा. पीएम मोदी के इस बयान पर पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम सहित पूरी कांग्रेस और विपक्ष कड़ी आलोचना की थी.

पकौड़ा बनाना स्किल है, इससे तीन सालों में रेस्त्रां और 4-5 सालों में होटल खोला जा सकता है : आनंदी बेन पटेल

पी.चिदंबरम ने पूछा कि अगर पकौड़े बेचना रोजगार है तो भीख मांगना भी स्वरोजगार की श्रेणी में आता है. उनके इस बयान का जवाब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्यसभा में अपने पहले भाषण में दिया. शाह ने कहा कि अगर कोई मेहनत के साथ पकौड़े बेच रहा है तो क्या उसकी तुलना भिखारी से की जाएगी.
वीडियो : बीजेपी ने शुरू किया पकौड़े पर चर्चा

वहीं  कर्नाटक में अपने रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने भी फ़ुर्सत के पलों में पकौड़े खाए जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है.. फिलहाल  सरकार और विपक्ष दोनों ही इस मुद्दे को अपने-अपने तरीके से भुनाने में लगे हुए हैं. बीजेपी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में चाय को मुद्दा बनाया था ऐसा लग रहा है कि बीजेपी पकौड़े को भी जोरशोर से मुद्दा बनाना चाहती थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement