गाजियाबाद के CMO की अजीबोगरीब अपील! दिल्ली में काम के लिए जाने वाले स्वास्थ्यकर्मियों को लेकर कही यह बात...

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने एक ऐसी अपील की है कि सवाल उठ रहे हैं कि खुद डॉक्टर होकर गाजियाबाद के सीएमओ ऐसी अपील कैसे कर सकते हैं.

गाजियाबाद के CMO की अजीबोगरीब अपील! दिल्ली में काम के लिए जाने वाले स्वास्थ्यकर्मियों को लेकर कही यह बात...

डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ कोरोना के ख़िलाफ़ जंग लड़ रहे हैं.

गाजियाबाद :

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने एक ऐसी अपील की है कि सवाल उठ रहे हैं कि खुद डॉक्टर होकर गाजियाबाद के सीएमओ ऐसी अपील कैसे कर सकते हैं. गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने अपील की है कि गाजियाबाद से जो डॉक्टर या पैरामेडिकल स्टाफ दिल्ली जाते हैं वह कुछ दिन दिल्ली ही रहें और गाजियाबाद ना आए ताकि ग़ाज़ियाबाद में कोरोना और ना फैले.

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ नरेंद्र गुप्ता ने गाजियाबाद की सभी RWA से अपील की है कि ' अपने अपने क्षेत्र/ सोसाइटीज में भ्रमण कर यह सुनिश्चित करा लें कि जो डॉक्टर या पैरामेडिकल स्टाफ दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं.उनको यह परामर्श दें कि कोरोना महामारी के दृष्टिगत समाज में और अधिक संक्रमित लोग ना हो इसके लिए वह फिलहाल कुछ समय/लॉकडाउन अवधि तक दिल्ली में ही रहकर अपनी सेवाएं प्रदान करें.

एक तरफ पूरा देश हमारे डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ को कोरोना के ख़िलाफ़ सबसे बड़ा योद्धा मानकर उनका सम्मान कर रहा है, सेना और वायु सेना इनके सम्मान में विशेष कार्यक्रम आयोजित कर रही है वहीं दूसरी तरफ इनके बारे में इस तरह की बातें फैलाई जा रही है कि जैसे ये अस्पताल में अपनी सेवाएं देने के बाद जब घर आ रहे हैं तो यह संक्रमण फैला सकते हैं. दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि ऐसी बातें और कोई नहीं बल्कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी स्तर के लोग फैला रहे हैं जो खुद डॉक्टर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी की इस अपील को आगे बढ़ाते हुए गाजियाबाद के नगर आयुक्त ने इस अपील को आगे भी बढ़ा दिया. आपको बता दें कि गाजियाबाद में अब तक कुल 116 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं और फिलहाल गाजियाबाद श्रेणी के हिसाब से ऑरेंज जोन में आता है. 

देश में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना