एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने उसके पति को किया गिरफ्तार 

दिल्ली के हौज खास इलाके में एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति मयंक सिंघवी को गिरफ्तार कर लिया है.

एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने उसके पति को किया गिरफ्तार 

अनिसिया बत्रा और मयंक सिंघवी की शादी दो साल पहले हुई थी.

खास बातें

  • पुलिस ने मयंक सिंघवी को किया गिरफ्तार
  • मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा
  • अनिसिया बत्रा की संदिग्ध अवस्था में हुई थी मौत
नई दिल्ली:

दिल्ली के हौज खास इलाके में एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति मयंक सिंघवी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले में मंयक सिंघवी के खिलाफ हौज खास थाने में केस भी दर्ज किया है. पुलिस ने मयंक की गिरफ्तारी से पहले उससे लगभग एक घंटे तक पूछताछ भी की थी. पुलिस मंगलवार को उसे मसिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी.
 


यह भी पढ़ें : एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने मौत से पहले परिवारवालों को भेजा था यह मैसेज...
 
बता दें कि दिल्ली के हौज ख़ास इलाके में लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करने वाली 39 साल की एयर होस्टेस की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. एयर होस्टेस के पति मयंक के मुताबिक, उसकी पत्नी की मौत छत से कूदने से हुई है. वहीं, इस संबंध में पुलिस ने बताया कि एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे अपने पति मयंक को मैसेज किया था कि वो एक बड़ा कदम उठाने जा रही है. मयंक उस समय घर पर था और मैसेज मिलते ही भागकर छत पर पहुंचा, लेकिन वो छत पर नहीं मिली. पुलिस ने बताया कि अनिसिया को उसका पति तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, अनिसिया के परिवारवालों का कहना है कि मयंक उससे पैसे मांगता था. इससे पहले पुलिस ने मयंक के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था.
ntv5r7f8
अनिसिया बत्रा एक जर्मन एयरलाइन (लुफ्थांसा एयरलाइन्स) में काम करती थी.

अनिसिया के भाई करण ने बताया कि मरने से पहले अनिसिया ने हमें कई मैसेज भेजे थे. करीब दो बजे मेरी बहन ने मैसेज भेजा कि प्लीज हेल्प मी... प्लेज मेरी मदद करो. प्लीज पुलिस को बुलाओ इसने मुझे कमरे में बंद कर रखा है. इसने मेरा फोन भी लिया हुआ था और अभी-अभी फोन वापस मिला है. प्लीज हेल्प मी. इसके बाद करीब चार बजे उसका फिर मैसेज आया कि, 'मेरी जिंदगी ये आदमी ले रहा है, मेरी लाइफ के लिए ये आदमी जिम्मेदार है उसे छोड़ना नहीं.' 

यह भी पढ़ें : दिल्ली : एयर होस्टेस पत्नी का मैसेज मिलते ही छत की तरफ भागा पति, वहां पहुंचते ही फटी रह गई आंखें

बता दें कि अनिसिया बत्रा की शादी मयंक सिंघवी से करीब दो साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही लगातार दोनों में झगड़े चल रहे थे. अनिसिया के भाई ने बताया कि मेरे पिता आर्मी में मेजर जनरल रहे हैं और फिर भी हमें पुलिस कार्रवाई के लिए ठोकर खाना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें : एयर होस्टेस की मौत हत्या या आत्महत्या? 

वहीं, पुलिस ने बताया कि एम्स में चिकित्सकों के एक दल आज दूसरी बार अनिसिया के शव का पोस्टमॉर्टम किया. इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कराई गई. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अनिसिया के पति की बीएमडब्ल्यू कार, उसकी हीरे की अंगूठी और उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

उन्होंने बताया कि घटना की कड़ियां जोड़ने के लिए एक फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. पुलिस ने मृतका और उसके पति के बैंक खातों का विवरण भी मांगा है और उन्हें सील किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि अनिसिया के पति के खिलाफ लुकआउट सुर्कलर भी जारी किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह जांच के लिए मौजूद रहे. 
पुलिस ने बताया कि छत से कूदने से पहले अनिसिया ने अपने पति को एक मैसेज भेजा था कि वह अपने आप को खत्म कर लेगी. गुड़गांव में सॉफ्टवेयर इंजीनियर अनिसिया के पति ने पुलिस को बताया कि उनके बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. पुलिस ने बताया कि उनके बीच शुक्रवार को भी झगड़ा हुआ था जिसके बाद अनिसिया ने छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.