NDTV Khabar

एयर होस्टेस की मौत हत्या या आत्महत्या? शव का दोबारा होगा पोस्टमॉर्टम

पुलिस ने बताया कि चिकित्सकों का एक दल दूसरी बार अनिसिया के शव का पोस्टमार्टम करेगा और इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एयर होस्टेस की मौत हत्या या आत्महत्या? शव का दोबारा होगा पोस्टमॉर्टम

अनिसिया बत्रा और मयंक सिंघवी की शादी दो साल पहले हुई थी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज
  2. एम्स में आज दोबारा फिर होगा पोस्टमॉर्टम
  3. अनिसिया ने एक दिन पहले ही की थी खुदकुशी
नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को पंचशील पार्क में कथित तौर पर खुदकुशी करने वाली एयर होस्टेस अनिसिया के पति के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है. अनिसिया बत्रा एक जर्मन एयरलाइन (लुफ्थांसा एयरलाइन्स) में काम करती थी. उसने शुक्रवार को अपने घर की छत से कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. उसका पति उसे नजदीक के एक अस्पताल में लेकर गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.
 

ntv5r7f8
अनिसिया बत्रा एक जर्मन एयरलाइन (लुफ्थांसा एयरलाइन्स) में काम करती थी.

लड़की के परिवार ने आरोप लगाया कि उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था. पुलिस ने बताया कि चिकित्सकों का एक दल दूसरी बार अनिसिया के शव का पोस्टमार्टम करेगा और इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई जाएगी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अनिसिया के पति की बीएमडब्ल्यू कार, उसकी हीरे की अंगूठी और उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं. उन्होंने कहा, 'उसके पति, सास-ससुर और अन्य प्रत्यक्षदर्शियों को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया गया है.'
 

p1cp3c2o
अनिसिया के भाई करण ने बताया कि मरने से पहले उसने कई मैसेज भेजे थे.

 उन्होंने बताया कि घटना की कड़ियां जोड़ने के लिए एक फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. पुलिस ने मृतका और उसके पति के बैंक खातों का विवरण भी मांगा है और उन्हें सील किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि अनिसिया के पति के खिलाफ लुकआउट सुर्कलर भी जारी किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह जांच के लिए मौजूद रहे. अनिसिया की शादी को दो साल से ज्यादा वक्त हो चुका था और वह अपने पति के साथ हौजखास में रहती थीं. पुलिस ने बताया कि छत से कूदने से पहले अनिसिया ने अपने पति को एक मैसेज भेजा था कि वह अपने आप को खत्म कर लेगी. उधर पुलिस ने  अनिसिया के पति के ख़िलाफ़ दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


VIDEO:  एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मौत

टिप्पणियां

गुड़गांव में सॉफ्टवेयर इंजीनियर अनिसिया के पति ने पुलिस को बताया कि उनके बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. पुलिस ने बताया कि उनके बीच शुक्रवार को भी झगड़ा हुआ था जिसके बाद अनिसिया ने छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. 

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अमित शाह बोले- Wi-Fi ढूंढ़ते हुए बैटरी खत्म हो गई, तो केजरीवाल ने दिया जवाब- 200 यूनिट बिजली फ्री है, चार्ज कर लीजिए

Advertisement