NDTV Khabar

15 अगस्त के मौक पर हाई अलर्ट : दिल्ली में आतंकियों की छुपने की आशंका, फिदाइन हमले की फिराक में

सुरक्षा को देखते हुये दिल्ली पुलिस और सुरक्षाबलों की कई टीमों को तैनात कर पूरी दिल्ली को किले में तब्दील कर दिया जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
15 अगस्त के मौक पर हाई अलर्ट : दिल्ली में आतंकियों की छुपने की आशंका, फिदाइन हमले की फिराक में

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 15 अगस्त के मौके पर दिल्ली हाई अलर्ट पर है. खुफिया एजेसियों के मुताबिक दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और कई कश्मीरी आतंकी संगठन दिल्ली में 15 अगस्त के मौके पर किसी बड़े हमले की फिराक में हैं. खुफिया का कहना है कि दिल्ली में फिदाइन हमला भी हो सकता है. ये भी जानकारी मिली है कि कुछ आतंकी दिल्ली में छुपे हो सकते हैं. इसलिए इस बार संवेदनशील जगहों पर सुरक्षा बेहद कड़ी की जा रही है. बाज़ारों में जहां भीड़-भाड़ ज्यादा होती है वहां पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. दिल्ली पुलिस के बड़े अपसर अपनी पूरी टीम के साथ खुद निगरानी कर रहे हैं. 

दिल्ली में 15 अगस्त से पहले हथियारों की बड़ी खेप बरामद, दो गिरफ्तार

टिप्पणियां
आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस और 26 जनवरी के मौके पर दिल्ली में बड़े कार्यक्रम आयोजित किये जाते हैं. भारत के प्रधानमंत्री लालकिले की प्राचीर पर झंडा फहराते हैं और देश को संबोधित करते हैं. इस मौके पर देश के सभी बड़े नेता और वीवीआईपी वहां मौजूद होते हैं. इसके साथ ही कार्यक्रम को देखने के लिये छात्रों सहित हजारों की भीड़ इकट्ठा होती है. इस लिहाज से सुरक्षा को देखते हुये दिल्ली पुलिस और सुरक्षाबलों की कई टीमों को तैनात कर पूरी दिल्ली को किले में तब्दील कर दिया जाता है.

हाईअलर्ट पर दिल्ली, हमले की फिराक में आतंकी संगठन​
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement