NDTV Khabar

पिस्टल के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में दिल्ली में एक और ने गंवाई जान

रोहिणी के डीसीपी रजनीश गुप्ता के मुताबिक शुरुआती जांच में मामला पिस्टल के साथ सेल्फी लेने के दौरान गोली चलने का लग रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिस्टल के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में दिल्ली में एक और ने गंवाई जान

मृतक विजय ने घटना के समय काली टी-शर्ट पहन रखी थी

नई दिल्ली: दिल्ली में सेल्फी लेने के चक्कर में गोली लगने से मौत का दूसरा मामला सामने आया है. घटना गुरुवार रात करीब 9:30 बजे दिल्ली के विजय विहार इलाके की है जहां दो पड़ोसी विजय और छोटू कमरे में थे और विजय की लाइसेंसी पिस्टल के साथ सेल्फी ले रहे थे तभी गलती से गोली चली और 22 साल के विजय की मौत हो गई. रोहिणी के डीसीपी रजनीश गुप्ता के मुताबिक शुरुआती जांच में मामला पिस्टल के साथ सेल्फी लेने के दौरान गोली चलने का लग रहा है. उनके के मोबाइल में ऐसी कई सेल्फी भी मिली हैं. हालांकि विजय के घरवाले पुलिस के इस दावे को मानने के लिए तैयार नहीं उनके मुताबिक विजय की हत्या हुई है. 

टिप्पणियां
इससे पहले बीते हफ्ते सरिता विहार इलाके में भी पिस्टल के साथ सेल्फी लेने के दौरान प्रशांत नाम के एक शख्स की मौत हो गयी थी. पेशे से टीचर प्रशांत एक शादी में जाने के लिए अपने रिश्तेदार के घर सरिता विहार आया था. इसी दौरान उसने रिश्तेदार के नाबालिग बेटे के साथ सेल्फी लेने लगा जिसके हाथ में पिस्टल थी. सेल्फी लेते वक्त पिस्टल का ट्रिगर नाबालिग से दब गया जिससे प्रशांत की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया था. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement