NDTV Khabar

ग्रेटर नोएडा में फिर एनकाउंटर, 2 बदमाशों और एक पुलिसकर्मी को लगी गोली

पुलिस का दावा है कि पहले से तैनात पुलिसवालों ने जब एक आई-20 कार को रोका तो कार में मौजूद लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

155 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रेटर नोएडा में फिर एनकाउंटर, 2 बदमाशों और एक पुलिसकर्मी को लगी गोली

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके में सोमवार दोपहर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गयी. इस मुठभेड़ में 2 बदमाशों को गोली लगी है जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. पुलिस ने कुल 3 बदमाश पकड़े हैं जबकि एक भागने में कामयाब रहा. गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार के मुताबिक 20 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 3 इलाके में एक शराब दुकानों की नकदी ले जाने वाली कैश वैन में लूट हुई थी और 2 लोगों की हत्या कर दी गयी थी, बदमाश कैश वैन के गार्ड की बंदूक भी ले गए थे. एसएसपी के मुताबिक उनकी टीम को जानकारी मिली कि लूट में शामिल बदमाश इकोटेक 3 इलाके से गुजरने वाले हैं.

पुलिस का दावा है कि पहले से तैनात पुलिसवालों ने जब एक आई-20 कार को रोका तो कार में मौजूद लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस के मुताबिक उन्होंने भी जवाबी फायरिंग की. इस फायरिंग में सिपाही बालेंद्र घायल हो गया जबकि 2 बदमाशों को भी गोली लगी, जिनकी पहचान मनोज और राजकुमार के रूप में हुई. उनका साथी कपिल भी पकड़ा गया जबकि इनका एक साथी भागने में कामयाब रहा.

टिप्पणियां
पुलिस के मुताबिक ये लोग जिस कार में सवार थे ये वही कार है जो कैश वैन के तौर पर इस्तेमाल होती थी. पुलिस ने कार के अंदर से तीन तमंचे और एक बंदूक बरामद की है जिसे 20 सितंबर को लूटा गया था.

VIDEO: यूपी में पुलिस और बदमाशों के बीच दो मुठभेड़


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement