NDTV Khabar

लोकसभा चुनाव 2019 : रणनीति पर चर्चा के लिये अरविंद केजरीवाल ने विधायकों और मंत्रियों की बुलाई रविवार को बैठक

रणनीति के तहत आम आदमी पार्टी दिल्ली को पूरे अधिकारों को लेकर कांग्रेस और बीजेपी को घेरेगी और सातों लोकसभा क्षेत्रों में पूरे साल घर-घर कांग्रेस और बीजेपी का मेनिफेस्टो लेकर जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनाव 2019 : रणनीति पर चर्चा के लिये अरविंद केजरीवाल ने विधायकों और मंत्रियों की बुलाई रविवार को बैठक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अपने सभी विधायकों और मंत्रियों की अहम बैठक बुलाई है. माना जा रहा है कि  लोकसभा चुनाव-2019 के लिए कल केजरीवाल कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं. सूत्रों के हवाले खबर मिल रही है कि केजरीवाल दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के मुद्दे पर चुनाव लड़ सकते हैं.


जनलोकपाल की फाइल पर बीजेपी ने केजरीवाल सरकार को घेरा

इस रणनीति के तहत आम आदमी पार्टी दिल्ली को पूरे अधिकारों को लेकर कांग्रेस और बीजेपी को घेरेगी और सातों लोकसभा क्षेत्रों में पूरे साल घर-घर कांग्रेस और बीजेपी का मेनिफेस्टो लेकर जाएगी. आम आदमी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दिल्ली को पूर्ण राज्य दिलाने का वादा कर चुकी हैं. बतौर गृहमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने संसद में एक मसौदा भी पेश कर चुके हैं जिसे  प्रणब मुखर्जी की अध्यक्षता वाली स्टैंडिंग कमेटी के पास भेजा गया था. 

वीडियो : फैसला कराची कोर्ट का, हड़बड़ा गये केजरीवाल

अब दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल सरकार पूर्ण राज्य का दर्ज देने का प्रस्ताव लाई है. दिल्ली को पूर्ण राज्य दर्जा देने का प्रस्ताव पर वो विधायकों और मंत्रियों के साथ केजरीवाल करेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement