NDTV Khabar

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिर किया बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला

बताया जा रहा है कि जहां पर मीटिंग हुई थी वहां सीसीटीवी नहीं लगा था. 

285 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिर किया बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल.

खास बातें

  1. दिल्ली पुलिस केजरीवाल के घर पहुंची
  2. सीएम घर पर मौजूद थे.
  3. सीएम ने अमित शाह पर निशाना साधा.
नई दिल्ली: दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर जांच के लिए दिल्ली पुलिस पहुंची. दिल्ली पुलिस जब पहुंची तब सीएम घर पर ही थे. बताया गया कि पुलिस ने सीएम को नहीं रोका. पुलिस के अधिकारियों के पहुंचने के आधे घंटे बाद सीएम वहां से निकले.  जानकारी के अनुसार सीएम आवास पर करीब 25 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. बताया जा रहा है कि जहां पर मीटिंग हुई थी वहां सीसीटीवी नहीं लगा था. 

पुलिस के पहुंचने के बाद बाहर निकले सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जैसे इस मामले में जांच चल रही है वह उससे काफी खुश है. वहीं पर उन्होंने इस मामले बीजेपी पर तंज भी कसने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि जस्टिस लोया के मामले में भी ऐसे ही जांच हो. 

दिल्ली सरकार के प्रवक्ता अरुणोदय प्रकाश के अनुसार करीब 60-70 पुलिसकर्मियों ने मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश किया था. 
प्रकाश ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मुख्यमंत्री आवास को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. बिना किसी सूचना के बड़ी तादाद में पुलिसकर्मी मुख्यमंत्री आवास में घुस आये. पुलिस राज ने दिल्ली में लोकतंत्र की हत्या कर दी. मुख्यमंत्री आवास के अंदर पुलिस चारों ओर फैल गई. अगर वे एक निर्वाचित मुख्यमंत्री के साथ ऐसा कर सकते हैं तो सोचिए वे गरीब लोगों के साथ क्या कर सकते हैं!!!’’

टिप्पणियां
उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘लोकतंत्र में एक न्यूनतम शिष्टाचार है. हर नागरिक को संविधान के तहत अधिकार प्राप्त है. यह उस मुख्यमंत्री को अपमानित करने का प्रयास है जो गरीबों एवं समाज के आखिरी व्यक्ति तक के लिये बिना थके काम कर रहे हैं.’’ 

सोमवार रात केजरीवाल के आवास पर एक बैठक के दौरान दिल्ली के मुख्य सचिव पर कथित हमला मामले में बुधवार को पुलिस ने देवली से आप विधायक प्रकाश जरवाल और ओखला से आप विधायक अमानतुल्ला खान को गिरफ्तार किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement