NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल के सामने इस्तीफे के अलावा दूसरा विकल्प नहीं : मनजिंदर सिंह सिरसा

सिरसा ने कहा, केजरीवाल साहब पहले दूसरों पर आरोप लगाते थे और इस्तीफा मांगते थे. लेकिन आज जब उनके खिलाफ इतने संगीन इल्जाम लग रहे हैं तो वो कुछ बोल नहीं रहे हैं.

333 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल के सामने इस्तीफे के अलावा दूसरा विकल्प नहीं : मनजिंदर सिंह सिरसा

एनडीटीवी से बात करते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
  2. केजरीवाल साहब पहले दूसरों पर आरोप लगाते थे : सिरसा
  3. इतने संगीन इल्जाम लग रहे हैं तो वो कुछ बोल नहीं रहे हैं : सिरसा
नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की पृष्ठभूमि में शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली विधानसभा के सदस्य मनजिंदर सिंह सिरसा ने दावा किया कि ‘रिश्वत और हवाला’ की बात सामने आने के बाद अब केजरीवाल के सामने इस्तीफे के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है.

सिरसा ने कहा, ‘‘केजरीवाल साहब पहले दूसरों पर आरोप लगाते थे और इस्तीफा मांगते थे. लेकिन आज जब उनके खिलाफ इतने संगीन इल्जाम लग रहे हैं तो वो कुछ बोल नहीं रहे हैं. मीडिया, जनता और विपक्ष का सामना नहीं कर पा रहे हैं. रिश्वत और हवाला के जो मामले सामने आए हैं, उसको देखते हुए अब केजरीवाल के सामने इस्तीफा देने के सिवाय कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है.’’ 

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार के मंत्री पद से हटाए गए कपिल मिश्रा ने हाल के दिनों में केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने केजरीवाल पर मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेने और हवाला से संबंध होने जैसे आरोप लगाए हैं.

टिप्पणियां
केजरीवाल ने इन आरोपों पर अब तक कोई सार्वजनिक और प्रत्यक्ष बयान नहीं दिया है, लेकिन आम आदमी पार्टी और उनकी कैबिनेट के सहयोगियों ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इसे भाजपा की साजिश करार दिया है.

सिरसा ने कहा, ‘‘खुद केजरीवाल कहते थे कि राजनीति में आने के बाद कहीं हम लोग भ्रष्ट नहीं हो जाएं. आज उन्हीं की बात सही साबित हुई है। नयी राजनीति का दावा करने वाली यह पार्टी अब बेनकाब हो चुकी है. अब इसका खात्मा तय है.’’ ईवीएम के साथ छेड़छाड़ संबंधी आप के दावे को खारिज करते हुए सिरसा ने कहा, ‘‘ये सिर्फ हार का बहाना है. पंजाब, राजौरी गार्डन और एमसीडी चुनाव में केजरीवाल की पार्टी हार गई तो अब ईवीएम पर दोष मढ़ा जा रहा है. इनकी बातों पर किसी को भरोसा नहीं है.’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement