NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल ने कहा, अपनी प्यारी दिल्ली को बेहतर बनाएं एलजी सर..

उप राज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर के वेटिंग रूम में धरने पर डटे सीएम केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और अन्य दो मंत्री

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल ने कहा, अपनी प्यारी दिल्ली को बेहतर बनाएं एलजी सर..

अरविंद केजरीवाल और तीन अन्य मंत्री दूसरे दिन भी रात भर एलजी हाउस के वेटिंग रूप में धरने पर डटे हैं.

खास बातें

  1. दिल्ली सरकार और उप राज्यपाल के बीच एक बार फिर टकराव की स्थिति
  2. केजरीवाल सोमवार की शाम से उप राज्यपाल के घर धरने पर बैठे
  3. मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय, सत्येंद्र जैन भी धरने पर
नई दिल्ली: उप राज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ धरने पर बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर के जरिए लोगों को बताया कि वह दूसरी रात भी कार्यालय में ही गुजारने वाले हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि हम यहां इसलिए हैं, क्योंकि हमें दिल्ली से प्यार है. सोमवार शाम से ही उप राज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर के बाहर वे डेरा डाले हुए हैं.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘एलजी हाउस में हमारी दूसरी रात. हम यहां इसलिए हैं क्योंकि हमें दिल्ली से प्यार है और हम उसकी कद्र करते हैं. हम चाहते हैं कि दिल्ली और बेहतर बने. हमें दुख होता है कि कई अच्छे कदम अटके पड़े हैं. चलिए, अपनी प्यारी दिल्ली को बेहतर बनाएं एलजी सर. साथ मिलकर ऐसा करते हैं. ’’
  प्रशासनिक समस्याओं से जुड़ी अपनी लड़ाई को उप - राज्यपाल के दफ्तर तक ले जाते हुए केजरीवाल और उनकी कैबिनेट के मंत्री सोमवार की शाम से लेकर अब तक वहां डटे हुए हैं. इस बीच, अपनी मांगों को लेकर दबाव बनाने की खातिर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बेमियादी भूख हड़ताल शुरू कर दी है. दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की मांग है कि आईएएस अधिकारियों को ‘‘हड़ताल ’’ खत्म करने के निर्देश दिए जाएं और ‘‘चार महीने ’’ से काम में रोड़े अटका रहे अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

VIDEO : अफसरों के मुद्दे पर आमने-सामने

टिप्पणियां


मुख्यमंत्री केजरीवाल, उप - मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय, सत्येंद्र जैन ने सोमवार को शाम 5:30 बजे उप राज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की थी और उसके बाद से उनके दफ्तर में वे डेरा डाले हुए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement