NDTV Khabar

बेसमेंट में बच्चों को बंधक बनाए जाने पर केजरीवाल ने स्कूल प्रशासन को दी चेतावनी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फीस का भुगतान नहीं करने पर केजी में पढ़ने वाले 16 बच्चों को बेसमेंट में कथित तौर पर बंधक बनाने वाले स्कूल प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी है.

950 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेसमेंट में बच्चों को बंधक बनाए जाने पर केजरीवाल ने स्कूल प्रशासन को दी चेतावनी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्कूल पहुंचकर बच्चों से मुलाकात की.

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फीस का भुगतान नहीं करने पर केजी में पढ़ने वाले 16 बच्चों को बेसमेंट में कथित तौर पर बंधक बनाने वाले स्कूल प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी है. केजरीवाल ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी. उन्होंने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और बल्लीमारान विधानसभा क्षेत्र के विधायक और पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन के साथ स्कूल का दौरा किया. यह स्कूल इसी विधानसभा क्षेत्र में आता है.

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली: फीस नहीं देने पर स्‍कूल ने 50 बच्चियों को 5 घंटे तक बनाया बंधक, CM केजरीवाल ने मांगी रिपोर्ट

 
केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने राबिया स्कूल की प्रिंसिपल नहीद उस्मानी से बातचीत की और चेतावनी दी कि बच्चों के प्रति इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और दिल्ली सरकार एवं पुलिस कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि इस मामले का पता लगाने के लिए जांच का आदेश दिया जाएगा. केजरीवाल और सिसोदिया ने वहां छात्रों और शिक्षकों से बातचीत की.

केजरीवाल ने शुल्क का भुगतान नहीं करने पर छात्रों को बेसमेंट में कथित तौर पर बंधक बनाये जाने की घटना को लेकर कल शिक्षा विभाग से रिपोर्ट मांगी थी. यह मामला उस समय प्रकाश में आया जब कुछ माता-पिता ने पुलिस को सूचना दी कि मध्य दिल्ली के हौज काजी इलाके में 16 बच्चों को उनके शिक्षकों ने सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक स्कूल के बेसमेंट में बंधक बना कर रखा.

VIDEO :  फीस न देने पर बनाया बंधक!


टिप्पणियां
पुलिस ने बताया कि स्कूल प्रशासन के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि घटना के लिए जिम्मेदार व्यक्ति की तलाश की जा रही है. दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कल स्कूल का दौरा किया था.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement