NDTV Khabar

ट्रक से बाहर निकली सरिया ने छीन ली ऑटो चालक की जिंदगी

यह हादसा उस वक्त हुआ जब ऑटो चालक अपने आगे चल रहे ट्रक से जा टकराया. पुलिस ने बताया कि निजामुद्दीन पुल पर यह घटना कल तड़के साढ़े चार बजे की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रक से बाहर निकली सरिया ने छीन ली ऑटो चालक की जिंदगी

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के निजामुद्दीन पुल पर ट्रक पर लदे सरिया का बाहर निकला हिस्सा उसके पीछे चल रहे ऑटो चालक के शरीर में धंस गया. इस हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गयी. यह हादसा उस वक्त हुआ जब ऑटो चालक अपने आगे चल रहे ट्रक से जा टकराया. पुलिस ने बताया कि निजामुद्दीन पुल पर यह घटना कल तड़के साढ़े चार बजे की है. ऑटो रिक्शा के आगे एक 14 पहियों वाला ट्रक जा रहा था और उसकी पिछली लाइट बंद थी. पुलिस ने बताया कि नरेश कुमार (40) पीछे निकली सरिया को देख नहीं सका और सरिया ऑटो रिक्शा तथा उसके शरीर के आर-पार हो गया, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई.

पढ़ें : नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास जम्मू तवी-नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस का एक कोच पटरी से उतरा

उन्होंने बताया कि कुमार कुछ यात्रियों को लेकर नोएडा की तरफ जा रहा था. उसमें सवार यात्री भी मामूली रूप से जख्मी हो गये. एक अन्य दुर्घटना में, चाणक्यपुरी में एक क्यूआरटी वाहन को एक कार ने टक्कर मार दी जिसमें उसमें सवार एक पुलिस कर्मी और एक व्यक्ति घायल हो गये. यहां स्थित एक दूतावास के आसपास संदेहास्पद परिस्थिति में घूमने पर उस शख्स को हिरासत में लिया गया था.

वीडियो : खुदकुशी की कोशिश कर रहे शख्स को बचाया
पुलिस ने बताया कि क्यूआरटी वाहन को उत्तराखंड नंबर प्लेट वाली एक कार ने टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना तब हुई जब उसमें दो व्यक्तियों को जापानी दूतावास के आसपास घूमने के संदेह में हिरासत में लेकर चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन ले जाया जा रहा था. आरोपी कार चालक अंकुश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस यह पता लगा रही है कि क्या वह हिरासत में लिए गए व्यक्तियों को जानता है.

इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement