NDTV Khabar

जिस बच्चे को मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों ने बता दिया मृत वह सीलबंद पैकेट के अंदर चलाने लगा पैर

मिली जानकारी के मुताबिक  गुरुवार दोपहर मैक्स अस्पताल मे एक महिला को जुड़वा बच्चे एक लड़का और एक लड़की पैदा हुए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिस बच्चे को मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों ने बता दिया मृत वह सीलबंद पैकेट के अंदर चलाने लगा पैर

मैक्स अस्पताल के खिलाफ पुुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है.

नई दिल्ली: दिल्ली के शालीमार बाग स्थित मैक्स अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही का मामला सामने आया है. डॉक्टरो ने एक जिंदा बच्चे को मरा हुआ बताकर परिजनों को सौंप दिया. बाद में यह बच्चा ज़िंदा निकला. मिली जानकारी के मुताबिक  गुरुवार दोपहर मैक्स अस्पताल मे एक महिला को जुड़वा बच्चे एक लड़का और एक लड़की पैदा हुए थे. डॉक्टरों ने एक बच्चे को मृत बता दिया. परिवार अभी सदमे था कि डॉक्टरों ने दूसरे बच्चे को भी मृत घोषित कर दिया.

पैसे नहीं देने पर नौकरानी ने बुजुर्ग महिला को चाकू से गोदा, हालत गंभीर

टिप्पणियां
परिवार वालों की खुशियां गम में बदल गईं. डॉक्टरों ने दोनों बच्चों के शव परिवार वालों को दे दिए. अस्पताल ने दोनों बच्चों के शव को पैकेट में पैक करके शव को परिजनों को सौंप दिया. परिवारजन जब कार से मधुबन चौक तक पहुंचे तो अचानक लड़के की सांसे चलने लगी और उसने पैकेट के अंदर पैर हिलाने शुरू कर दिए.

वीडियो : दिल्ली में क्यों बढ़ रहा है अपराध
परिवार वालों ने तुरंत बच्चे को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने बच्चे की हालत स्थिर बताई जबकि दूसरे बच्चे को मृत ही बताया.  पीड़ित परिवार ने मैक्स अस्पताल जाकर हंगामा किया औऱ पुलिस को सूचना देकर शालीमार बाग थाने में मामला दर्ज करा दिया है. फिलहाल मां और बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उत्तर पश्चिमी जिले की डीसीपी का कहना है कि जल्द ही केस दर्ज किया जाएगा.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement