सीलिंग के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं का सीएम केजरीवाल के घर के बाहर धरना, विजेंद्र गुप्ता ने दर्ज कराई मारपीट की शिकायत

बीजेपी का कहना है कि हम आपसे चर्चा के लिए आए थे, आपने मीडिया को क्यों बुलाया. बीजेपी के नेताओं का कहना है कि उनके साथ मारपीट की गई है और थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है. 

सीलिंग के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं का सीएम केजरीवाल के घर के बाहर धरना, विजेंद्र गुप्ता ने दर्ज कराई मारपीट की शिकायत

आज सुबह बीजेपी नेता अरविंद केजरीवाल के घर गए थे

खास बातें

  • बीजेपी नेताओं ने दर्ज कराई शिकायत
  • विजेंद्र गुप्ता ने मारपीट की शिकायत दर्ज कराई
  • सीलिंग के मुद्दे पर तकरार
नई दिल्ली:

सीलिंग के मुद्दे पर दिल्ली में घमासान जारी है. सांसद मनोज तिवारी के नेतृत्व में बीजेपी नेता केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे हैं. सीलिंग के मुद्दे पर चर्चा के लिए बीजेपी नेता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे थे. जहां उनकी केजरीवाल से बहस हो गई. केजरीवाल ने कहा कि चर्चा बंद कमरे में न होकर मीडिया के सामने हो, और उसके बाद जो सहमति बनेगी उसे लेकर एलजी के पास जाएंगे. वहीं बीजेपी का कहना है कि हम आपसे चर्चा के लिए आए थे, आपने मीडिया को क्यों बुलाया. बीजेपी के नेताओं का कहना है कि उनके साथ मारपीट की गई है और थाने पहुंचकर बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस विजेंद्र गुप्ता और एक अन्य बीजेपी नेता को जांच के लिए अस्पताल ले गई है.

सीलिंग को लेकर व्यापारियों की बैठक, 2 और 3 फरवरी को दिल्ली बंद का ऐलान

गौरतलब है कि दिल्ली में सीलिंग पर बीजपी और आम आदमी पार्टी में जमकर राजनीति हो रही है. दोनों ही सीलिंग की ज़िम्मेदारी एक दूसरे पर डालकर व्यापारियों और आम जनता के गुस्से से बचना चाहते हैं. इसी के तहत सोमवार शाम को पहले बीजपी ने मीडिया को न्योता भेजा और कहा कि '30 जनवरी सुबह 9 बजे  दिल्ली बीजपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली के मुख्यमंत्री के निवास स्थान सिविल लाइन्स पहुंचेगा सीलिंग मुद्दे के समाधान पर चर्चा करने और उनको इस मामले में उनकी जिम्मेदारी का एहसास कराने'.

वीडियो : अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में भी मार्च

इसके कुछ ही देर बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखी और कहा कि 'मुझे बीजपी के रविन्द्र गुप्ता ने एक पत्र लिखा है जिसमें लिखा है कि मनोज तिवारी जी के नेतृत्व में दिल्ली बीजपी के सभी सांसद,सभी विधायक, सभी मेयर और महासचिव सीलिंग के मुद्दे पर चर्चा करने सुबह 9 बजे मेरे निवास पर आ रहे हैं. चूंकि ये मामला सीधे सीधे आपके अधिकार क्षेत्र में आता है तो मैं सुबह 9:30 बजे इन सबको और आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों और पार्षदों को लेकर आपसे मिलने आता हूं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com