NDTV Khabar

BJP नेता ने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, पहले माफी मांगने के लिए दिया था नोटिस

पहले केजरीवाल और सिसोदिया को लीगल नोटिस भेजकर सात दिन में माफी मांगने के लिए कहा गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP नेता ने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, पहले माफी मांगने के लिए दिया था नोटिस

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया.

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है. केस पटियाला हॉउस कोर्ट में दर्ज करवाया गया है. गुप्ता ने यह केस केजरीवाल और सिसोदिया के बयान को लेकर दर्ज करवाया था. बता दें, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था, 'केजरीवाल की हत्या की साजिश में विजेंद्र गुप्ता भी शामिल हैं.'

पहले केजरीवाल और सिसोदिया को लीगल नोटिस भेजकर सात दिन में माफी मांगने के लिए कहा गया. लेकिन नोटिस का जवाब ना मिलने पर मंगलवार को दोनों पर पटियाला हाऊस कोर्ट मे मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया. अब इस मामले की सुनवाई 6 जून को दिल्ली की राउज एवेन्यू न्यू कोर्ट में होगी.

केजरीवाल की इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंचे कांग्रेस नेता, BJP नेता ने शिरकत करने के बाद कहा- सदबुद्धि दे ईश्वर


बता दें, दिल्ली में चुनावी रोड शो के दौरान थप्पड़ मारने जाने की घटना को आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बीजेपी की साजिश करार दिया था. अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि ये थप्पड़ मारे जाने की घटना उन्हें मारने की साजिश है. सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमलावर को भेजने का आरोप लगाया था और कहा था कि पीएम मोदी ने ही मुझे मरवाने के लिए भेजा है.

लोकसभा चुनाव में करारी हार से आम आदमी पार्टी हुई सतर्क, अब पूरी दिल्ली कैबिनेट जनता के बीच

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये मुझे रास्ते से साफ करना चाहते हैं. घटना को लेकर एफआईआर करने के सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम एफआईआर क्यों करेंगे, उन्हें दिख रहा है. अगर किसी राज्य के मुख्यमंत्री पर हमला हो जाये तो कमिश्नर की कुर्सी चली जाती है. मेरी ज़िम्मेदारी केंद्र है, तो पीएम को भी इस्तीफा देना चाहिए. 

टिप्पणियां

अरविंद केजरीवाल की 'महिलाओं को मुफ्त यात्रा' घोषणा पर BJP सांसद मनोज तिवारी ने कहा '70 वादे 74 झूठ'

Video: क्या खिसक रही है 'आप' की सियासी जमीन?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement