NDTV Khabar

राजौरी गार्डन में जीत के बाद बोले मनोज तिवारी, दिल्ली की जनता बहुरूपियों को उखाड़ फेंकने के मूड में

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजौरी गार्डन में जीत के बाद बोले मनोज तिवारी, दिल्ली की जनता बहुरूपियों को उखाड़ फेंकने के मूड में

राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर जीत के बाद मनोज तिवारी ने कहा, अब दिल्ली की जनता भ्रष्ट लोगों को उखाड़ने के मूड में है...

खास बातें

  1. राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर उपचुनाव में बीजेपी ने जीत दर्ज की है
  2. दिल्ली की यह विधानसभा सीट इससे पहले आम आदमी पार्टी के खाते में थी
  3. राजौरी गार्डन सीट से बीजेपी के चुनावचिह्न पर अकाली प्रत्याशी जीते हैं
नई दिल्ली:

राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के मुकाबले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मिली जीत के बाद पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि जनता ने बीजेपी में विश्वास जताया है. उन्होंने कहा कि इससे लोगों के मूड का पता चलता है, और इसका अर्थ यह है कि बीजेपी दिल्ली नगर निगम का चुनाव भी जीतने जा रही है.

लोकप्रिय भोजपुरी फिल्म अभिनेता तथा गायक मनोज तिवारी ने कहा कि हम ज़िम्मेदारी और जवाबदेही के साथ आगे बढ़ रहे हैं, और दिल्ली की जनता अब बहुरूपियों और भ्रष्ट लोगों को उखाड़ फेंकने के मूड में है.

टिप्पणियां

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी 'आप' को आत्ममंथन की सलाह भी दी और कहा कि ये लोग हमेशा नकारात्मकता फैलाते हैं, और अब जब उनकी जमानत तक जब्त हो गई है, कम से कम अब तो उन्हें विचार करना ही चाहिए.


गौरतलब है कि दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट उस समय रिक्त हुई थी, जब यहां से आम आदमी पार्टी के विधायक जरनैल सिंह ने पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए इस्तीफा दिया था. उसके बाद इस सीट पर 9 अप्रैल को वोटिंग करवाई गई थी, और अब गुरुवार को घोषित नतीजे में यहां शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी गठबंधन के उम्मीदवार मनजिंदर सिंह सिरसा विजयी रहे हैं, और कांग्रेस प्रत्याशी दूसरे स्थान पर रहा है. दिल्ली की सत्ता पर काबिज 'आप' का प्रत्याशी यहां तीसरे स्थान पर रहा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement