NDTV Khabar

कोहरे का कहर : यमुना एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराई 20 से अधिक गाड़ियां  

हादसे में कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा और ड्राइवरों को चोटें भी आईं. यह हादसा जीरो प्वाइंट से लगभग 10 किलोमीटर की दूरी पर हुआ.

18 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोहरे का कहर : यमुना एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराई 20 से अधिक गाड़ियां  

धुंध के कारण 20 से अधिक गाड़ियां आपस में टकरा गई.

खास बातें

  1. पुलिस ने बताया जीरो विजिबिलिटी के कारण हुआ हादसा
  2. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया
  3. हादसे के कारण लग गया था लंबा जाम
ग्रेटर नोएडा (गौतमबुद्ध नगर): दिल्ली और एनसीआर प्रदूषण के कारण गहरे धुंध की चपेट में है. इसका असर यमुना एक्सप्रेसवे पर भी देखने को मिला. एक्सप्रेसवे पर बुधवार सुबह कोहरे के चलते लगभग 24 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इससे कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा और ड्राइवरों को चोटें भी आईं. यह हादसा जीरो प्वाइंट से लगभग 10 किलोमीटर की दूरी पर हुआ.

यह भी पढ़ें : एक्सप्रेस वे तेज रफ्तार कार कार पुल से गिरी, 1 युवक की मौत और 2 घायल

पुलिस के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेसवे पर घना कोहरा छाया हुआ था. जीरो विजिबिलिटी के कारण गाड़ियां आपास में टकरा गईं. पहले एक वाहन रास्ते में रखे बोरों से टकराया, जिसे हटाने से पहले ही 100 मीटर तक कई वाहन आपस में टकराते चले गए. आसपास के लोगों व पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. दुर्घटना के कारण कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया.

यह भी पढ़ें : यमुना एक्सप्रेसवे पर धुंध की वजह से हुआ हादसा

घायलों में कुरैश जमीतुल आगरा के जिलाध्यक्ष शरीफ कुरैशी एवं हाजी हीरो शफिया भी हैं. उन्हें आगरा के एसएन. मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. क्रेन से गाड़ियों को हटाकर रास्ता खाली कराया जा रहा है. इसके अलावा मथुरा में भी कई गाड़ियों के आपस में टकराने की सूचना है. एसएचओ दनकौर फरमूद अली ने बताया, 'बुधवार सुबह लगभग 8:30 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा जाते हुए कोहरे के कारण कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. अली ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement