NDTV Khabar

डेढ़ साल पहले अगवा हुए बच्चे का शव उसी के पड़ोस के घर में एक बॉक्स में बंद मिला

मोहम्मद जैद नाम का चार साल का मासूम 1 दिसंबर 2016 को अचानक से लापता हो गया था. घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन जैद का कुछ पता नहीं चला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डेढ़ साल पहले अगवा हुए बच्चे का शव उसी के पड़ोस के घर में एक बॉक्स में बंद मिला

4 साल के जैद को डेढ़ साल पहले अगवा कर लिया गया था (फाइल फोटो)

गाजियाबाद: यूपी के ग़ाज़ियाबाद के साहिबाबाद इलाके में डेढ़ साल पहले अगवा हुए चार साल के मासूम का शव उसी के पड़ोस के घर की छत पर एक लकड़ी के बॉक्स में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मोहम्मद जैद नाम का चार साल का मासूम 1 दिसंबर 2016 को अचानक से लापता हो गया था. घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन जैद का कुछ पता नहीं चला. परिवार की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

टिप्पणियां
एक दिन अचानक जैद के घर पर फोन आया और परिवार से दस लाख की फिरौती मांगी गई लेकिन सौदा 8 लाख में तय हो गया, तय प्लान के मुताबिक अपहरणकर्ता जैसे ही 8 लाख की फिरौती लेने आये पुलिस ने एक अपहरणकर्ता को गिराफ्तार कर लिया जिसके बाद उसकी शिनाख्त पर उसके साथी को भी गिराफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दोनों से जैद के बारे में पूछताछ की लेकिन तब भी जैद के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस ने बिना बच्चे को या उसके शव को बरामद किए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया और उनके खिलाफ चार्जशीट भी पेश कर दी. थोड़े समय बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट से जमानत भी मिल गई. डेढ़ साल बाद जैद का शव उसके ही पड़ोस की छत पर मिलने से पुलिस की जांच पर कई गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement