NDTV Khabar

नोएडा: नाले के पास खेल रहे थे बच्चे, अचानक फिसला पैर और हो गई ये घटना

नोएडा में सोमवार को एक नाले में गिरे छह वर्षीय एक बच्चे का शव मंगलवार को सुबह बरामद किया गया. राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा: नाले के पास खेल रहे थे बच्चे, अचानक फिसला पैर और हो गई ये घटना

नोएडा में सोमवार को एक नाले में गिरे छह वर्षीय एक बच्चे का शव मंगलवार को सुबह बरामद किया गया. राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. एनडीआरएफ और नोएडा पुलिस ने कई घंटे तक बच्चे का पता लगाने की कोशिश की जिसके बाद सुबह करीब पौने नौ बजे बच्चे का शव मिला. पुलिस ने बताया कि कुछ बच्चे सोमवार की दोपहर को सलारपुर खादर गांव के निकट नाला पार कर रहे थे तभी एक बच्चा उसमें गिर गया.

नोएडा में 'नमो फूड की स्पेशल थाली' ने मचाया बवाल, पोलिंग बूथ के बाहर दिखे पैकेट, जानें क्या है माजरा

बच्चे की पहचान पहली कक्षा के छात्र सौरभ के रूप में की गई है, जो सेक्टर 81 के एक गांव में अपने परिवार के साथ रहता था. अभियान पर नजर रख रहे एनडीआएफ के अधिकारी जीतेंद्र कुमार यादव ने 'पीटीआई भाषा' से कहा, 'शव करीब पौने नौ बजे मिला. शव घटना स्थल से, गहरे नाले पर उस जगह मिला, जहां पानी का बहाव कम था.'


इस फर्जी IFS महिला अधिकारी की करतूतें दंग करने वाली, आखिरकार पुलिस के जाल में फंसी

टिप्पणियां

यादव ने कहा, 'गहरे पानी में गोता लगाने में विशेषज्ञ गोताखोरों समेत एनडीआरएफ के नौ सदस्यीय दल ने बच्चे की तलाश की. बच्चे की तलाश सोमवार को रात साढे़ नौ बजे तक की गई. इसके बाद मंगलवार को सुबह साढ़े छह बजे फिर से तलाश अभियान शुरू किया गया.'

(इनपुट-भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement