NDTV Khabar

दिल्ली : बहादुर बहनों के आगे चोर की एक न चली, जमकर हुई धक्का-मुक्की

मिली जानकारी के मुताबिक पटेल नगर की रहने वाली काजल (22) अपनी बहन के साथ चांदनी चौक से खरीददारी करने के बाद ऑटो से अपने घर जा रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली :  बहादुर बहनों के आगे चोर की एक न चली, जमकर हुई धक्का-मुक्की

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली  में दो बहनों ने बहादुरी दिखाते हुए न सिर्फ बदमाश का सामना किया बल्कि उसको पकड़वा भी दिया. मिली जानकारी के मुताबिक पटेल नगर की रहने वाली काजल (22) अपनी बहन के साथ चांदनी चौक से खरीददारी करने के बाद ऑटो से अपने घर जा रही थी. वो दोनों श्यामा प्रसाद मुखर्जी के पास पहुंचती हैं तो जाम की वजह से ऑटो धीरे चलने लगता है. तभी एक बदमाश बगल में खड़ा हो जाता है और मौका देखते ही उसने झपट्टा मारकर काजल के हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश की.

क्या दिल्ली में इस बार अंधेरे में ही निपटाई जाएंगी शादियां

लेकिन काजल ने भी तुरंत फुर्ती दिखाई और मोबाइल को हाथ से छूटने नहीं दिया साथ ही दोनों बहनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसी बीच बदमाश ने मोबाइल छुड़ाने की काफी कोशिश की लेकिन काजल ने भी हिम्मत नहीं हारी. इसी बीच पास में ही खड़े दो पुलिसकर्मियों ने शोर सुना तो आरोपी को दौड़ा कर पकड़ लिया.

टिप्पणियां
वीडियो : छात्र राजनीति में बदलाव के क्या मतलब हैं
पकड़ा गए बदमाश का नाम विनोद कुमार है जो कि उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई का रहने वाला है. इस धक्का-मुक्की में पीड़िक काजल को थोड़ी मामूली चोट भी आई है. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement