NDTV Khabar

शादी में फोटो शूट कराने में व्यस्त थे दूल्हा-दुल्हन, पीछे से रुपयों से भरा बैग ले उड़ा 'सूट-बूट' वाला चोर, देखें VIDEO

इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से दूल्हा और दुल्हन अपने कुछ परिचित लोगों के साथ स्टेज पर फोटो खींचवाने के लिए खड़े होते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी में फोटो शूट कराने में व्यस्त थे दूल्हा-दुल्हन, पीछे से रुपयों से भरा बैग ले उड़ा 'सूट-बूट' वाला चोर, देखें VIDEO

दूल्हा-दुल्हन फोटो शूट करा रहे थे, तभी चोर बैग लेकर फरार हो गया.

खास बातें

  1. दिल्ली में एक शादी समारोह के दौरान सामने आया हैरान करने वाला मामला
  2. चोर स्टेज से ले उड़ा नोटों से भरा हुआ बैग
  3. शादी की Video में नजर आया सूट-बूट वाला चोर
नई दिल्ली:

दिल्ली की शादियों में चोरी की घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. ताजा मामला कड़कड़डूमा कोर्ट के पास आयोजित एक शादी समारोह से आया है. जहां एक चोर ने रुपये से भरा बैग उड़ा लिया. पीड़ित परिवार के अनुसार बैग में करीब पांच लाख रुपये थे. अब पुलिस इस मामले में चोर की तलाश कर रही है. दरअसल, इस चोरी को लेकर अब एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से दूल्हा और दुल्हन अपने कुछ परिचित लोगों के साथ स्टेज पर फोटो खींचवाने के लिए खड़े होते हैं.


इसी दौरान पीछे से एक लड़का जिसकी उम्र 14 से 15 साल के बीच लग रही है, सूट-बूट पहनकर आता है और रुपयों से भरा बैग उठाकर चला जाता है. पीड़ित परिवार ने पुलिस को शादी का वीडियो भी दिया है जिसके आधार पर आरोपी की पहचान की जा रही है.

टिप्पणियां

झारखंड विधानसभा चुनाव : बीजेपी उम्मीदवारों के नाम 9 नवंबर को तय किए जाएंगे

दिल्ली-एनसीआर में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले गुड़गांव-दिल्ली एक्सप्रेस के निकट एक होटल में शादी समारोह के दौरान दुल्हन के 80 लाख रुपये मूल्य के सोने और हीरे के आभूषणों से भरा बैग चोरी हो गया. पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार रात होटल लीला एम्बियंस में हुई और रविवार सुबह मामला पुलिस के संज्ञान में लाया गया.इस घटना को लेकर पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात निकलकर सामने आई है कि होटल के बॉलरूम से गहने से भरा बैग लापता हुआ. नोएडा के सेक्टर 45 के रहने वाले एस डी भूषण ने होटल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत की है. उन्होंने कहा कि होटल के कई सीसीटीवी कैमरे या तो काम नहीं कर रहे था या फिर उनका दायरा बेहद सीमित था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement